Indore :इंदौर में गंधवानी की महिला से सामूहिक रेप

महिला के साथ बस के कंडक्टर और क्लीनर ने रेप किया

0
1279

लोकल इंदौर l इंदौर में एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है l महिला  काम की तलाश में सूरत जाने के लिए इंदौर आयी थी lबस स्टैंड पर बैठी गंधवानी की महिला के साथ बस के कंडक्टर और क्लीनर ने रेप किया।पुलिस ने इस मामले में कंडक्टर और क्लीनर के अलावा ड्राइवर को भी हिरासत में लिया है।

 मिली जानकारी के अनुसार  महिला देर रात थाने पहुंची। सुबह 4 बजे आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया।  छत्रीपुरा थाना प्रभारी  पवन सिंघल के मुताबिक घटना शुक्रवार देर रात MOG लाइन की है। यहां 32 साल की आदिवासी महिला के साथ बस नंबर MP09 एफ ए 9525 के कंडक्टर धर्मेन्द्र और क्लीनर मेहरबान ने रेप किया। आरोपियों ने रेप करने की बात कबूल की है। बस ड्राइवर करण की भूमिका को लेकर पुलिस जांच कर रही है।

Indore : लो…इंदौर में होने लगी है सेवफल की खेती !

महिला को सूरत जाना था

महिला का पति इंदौर के खजराना इलाके में रहता है। वह काफी समय पहले पति से अलग हो गई। सूरत में उसने मजदूरी का काम शुरू किया। शुक्रवार को वह गंधवानी से इंदौर आई थी। यहां से उसे सूरत जाना था। रात में इंदौर रतलाम के बीच चलने वाली पंजाबी ट्रैवल्स की बस का क्लीनर मेहरबान और धर्मेन्द्र ने महिला को अकेले देख बात की। उसे रात होने का हवाला देकर ठहरने के लिए MOG लाईन में बने सरकारी क्वार्टर ले गए। महिला के साथ रेप किया।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here