Indore: इंदौर में युवती का अपहरण!

0
744

लोकल इंदौर। इंदौर में एक युवती के अपहरण का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। युवती और उसके अपहरणकर्ता अभी भी पुली की पहूंच से बाहर है।

मिली जानकारी के अनुसार कनाडिय़ा क्षेत्र  में एक युवती  कोअपहरण करने का मामला सामने आया है। अपहर्ताओं की लोकेशन के आधार पर पुलिस घेराबंदी कर रही है।

जानकारी के अनुसार कार ड्राइवर इंदर चौधरी निवासी पीपल्याकुमार निपानिया रोड की इनोवा  कार में इवेंट के काम से जा रही दीप्ति पालीवाल, कशिश खान को कनाडिय़ा रोड स्थित कैलिफोर्निया सिटी लेकर जा रहा था।

सेवाकुंज अस्पताल के पास एक अन्य कार चालक ने उनकी कार के सामने कार अड़ाई और उसमें से रितेश राजपूत निवासी पालदा और उसके साथी उतरे और दीप्ति, कशिश तथा इंदर के साथ मारपीट की। यही नहीं, बाद में दीप्ति को कार में अगवा कर ले गए।

बताया जा रहा है कि अपहरणकर्ता इंदर की इनोवा कार की चाबी भी ले गए। इंदर और कशिश जैसे-तैसे कनाडिय़ा थाने पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने रातभर आरोपियों की घेराबंदी की। एक संदिग्ध सुबह-सुबह पुलिस के हाथ आ गया, लेकिन दीप्ति का पता नहीं चला।

Indore Zoo: इंदौर में शेरनी को बच्चों को देखने उमड़ी भीड़ : देखे मस्ती

बताया जा रहा है कि रितेश  दीप्ति का कई दिनों से पीछा भी कर रहा था। हालांकि यह बात सामने आ रही है कि दोनों एक-दूसरे को पहचानते हैं। पुलिस टीम लगातार अपहरणकर्ताओं को मोबाइल पर ट्रेस कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here