Indore : इंदौर में शासकीय कर्मचारियों को नहीं मिलेगा वेतन: यदि नही लगवाया कोरोना का बूस्टर डोज

डॉक्टर्स, नर्सिंग स्टाफ जिन्होंने बूस्टर डोज नहीं लगाया है, उनका भी वेतन नही निकलेगा

0
166

लोकल इंदौर 24 जनवरीl कलेक्टर श्री मनीष सिंह ने निर्देश दिये है कि जिले में ऐसे सभी फ्रंट लाइन और हेल्थकेयर वर्कर जिनकी अवधि बूस्टर डोज लगाने की हो चुकी है वे शीघ्र तीसरा डोज लगवायें। बूस्टर डोज नहीं लगवाने वाले शासकीय कर्मचारियों को वेतन नहीं मिलेगा। साथ ही उन्होंने निर्देश दिये है कि ऐसे स्कूल जिन्होंने 15 से 17 वर्ष तक के बच्चों को टीका लगाने के लक्ष्य को पूरा नहीं किया है, उनके विरूद्ध भी सख्त कार्रवाई की जाये।
कलेक्टर श्री मनीष सिंह ने आज यहां कलेक्टर कार्यालय में संपन्न हुई टीएल बैठक में जिले में टीकाकरण कार्य की प्रगति की समीक्षा की। उन्होंने विभागवार कर्मचारियों के संबंध में टीकाकरण की जानकारी ली और सख्त हिदायत दी कि अपने सभी कर्मचारियों का बूस्टर डोज लगवाने का कार्य शीघ्र पूरा किया जाये।

Indore Crime: पति का दोस्त कर रहा था ब्लैकमेल !

कोई भी कर्मचारी टीकाकरण से वंचित नहीं रहे। बैठक में यह भी निर्देश दिये गये कि बूस्टर डोज के लिए ड्यू हो चुके ऐसे डॉक्टर्स, नर्सिंग स्टाफ जिन्होंने बूस्टर डोज नहीं लगाया है, उनका भी वेतन आहरित नहीं किया जाये। कलेक्टर श्री मनीष सिंह ने कहा कि टीकाकरण कोरोना से बचाव का सबसे कारगर माध्यम है। बैठक में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री हिमांशु चंद्र, अपर कलेक्टर श्री पवन जैन, श्री अभय बेडेकर, श्री अजय देव शर्मा सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here