Indore: इंदौर में पिता किरायेदार के साथ अपनी ही नाबालिग बेटी से करता था बलात्कार !

बेटी के गर्भवती होने पर मामला उजागर हुआ

0
1506
 लोकल इंदौर ७ नवम्बर l इंदौर में पिता द्वारा  अपनी ही नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करने का  शर्मनाक मामला सामने आया हैl पिता किरायेदार के साथ मिलकर बेटी को हवस  का शिकार बनता था l   बेटी के गर्भवती होने पर मामला उजागर हुआ l पुलिस ने शिकायत पर पिता और किरायेदार को  गिरफ्तार कर लिया है अब DNA जांच कर  इस बात का पता लगाया जा रहा है कि नाबालिग के पेट में जो बच्चा है उसका पिता कौन है ?
 मामला खजराना थाना  का है lप्राप्त जानकारी के अनुसार किया है खजराना पैलेस में रहने वाली 15 वर्षीय सलमा  (बदला हुआ लेकर नाम ) अपनी मां के साथ टीआई  दनेश वर्मा से मिली। पीड़िता ने  पुलिस को बताया कि उसके मकान में किराएदार ने उसके साथ जबरदस्ती कीl यह बात उसके पिता को लगी तो उसने भी किराएदार के साथ मिलकर कई दिनों तक बेटी के साथ दुष्कर्म किया और अब उसे  चार माह का गर्भ ठहर गया है। खजराना पुलिस ने शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर  गिरफतार कर लिया।
पुलिस ने नाबालिग के पेट में किसका बच्चा है इस बात का पता लगाने के लिए DNA जांच कराने जा रही है l नाबालिग की शिकायत पर  पास्को एवं  IPC की धारा 376 (बलात्कार )376 (2)N(बार-बार बलात्कार ) 376(2)F(अभिभावकद्वारा बलात्कार )और धारा506 (आपराधिक बलात्कार की धमकी)के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया हैl

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here