Indore: इंदौर के मेवाती मोहल्ला में हिंदू परिवार को मुस्लिम युवकों ने घेरकर पीटा

महिला से अभद्रता की, युवक को मस्जिद की तरफ ले गए, चार पर केस दर्ज

0
1091

लोकल इंदौर l इंदौर के मुस्लिम बहुल इलाके मेवाती मोहल्ला में रहने वाले एक हिंदू परिवार पर मुस्लिम युवकों ने हमला कर दिया। एमजी रोड थाना पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मारपीट व एट्रोसिटी एक्ट के तहत नामजद प्रकरण दर्ज किया है।

घटना रविवार शाम करीब सात बजे मेवाती मोहल्ला स्थित पतंगवाली गली की है। नईदुनिया ने अपनी खबर में लिखा कि आरोपित रेहान मेव, आयान मेव, जाहिद मेव, सेट्टी मेव व उसके साथी गली में क्रिकेट खेल रहे थे। इसी दौरान आरोपितों ने यहां किराये के मकान में रहने वाले रवि भागोरा के घर पर पत्थर फेंके। उस समय घर में रवि की पत्नी जसोदा अकेली थी। जसोदा से आरोपितों ने अभद्रता की। इसके बाद जसोदा ने बेटे कृष्णा और पति रवि को फोन करके बुलाया।

Indore : इंदौर में पुलिस जवान सोते मिले :अधिकारी ने फटकारा: वीडियो आया सामने देखे वीडियो

आरोपितों ने उनके साथ भी मारपीट की। आरोपित कृष्णा को पीटते हुए बड़ी मस्जिद की ओर ले गए। आरोप है कि इस दौरान करीब 25 लोगों की भीड़ जमा हो गई और पूरे परिवार के साथ मारपीट की। इसके बाद आरोपित ही एमजी रोड थाने पर रिपोर्ट लिखवाने पहुंच गए। थोड़ी देर बाद मोहल्ले वाले और कुछ हिंदू संगठन के लोग वकील आयुष भोरहरी, सचिन यादव व लोकेंद्र के साथ थाने पहुंचे। देर रात पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मारपीट व एट्रोसिटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया।

मंत्री सिलावट की विधानसभा में पंचायत के ऑफिस पर टांगी जूतों की माला

धक्का देकर जबरदस्ती घर में घुस गए आरोपित

जसोदा के मुताबिक ‘पतरे पर पत्थर गिरने की आवाज सुनकर मैं बाहर आई तो जाहिद, सेट्टी, रेहान और अयान मुझे धक्का देते हुए घर में घुस गए। अयान ने मेरे पति रवि को गिरा दिया और लात घूंसों से मारने लगा। कृष्णा की सेट्टी ने कालर पकड़ ली। जाहिद, रेहान व अयान ने मुक्के मारे और कपड़े फाड़ दिए। पूरे परिवार को जाति सूचक शब्दों से अपमानित किया।’ रवि का आरोप है कि आरोपित हर रविवार को घर पर पत्थर फेंकते हैं और विवाद करते हैं। रवि के मुताबिक पिछले साल जून में भी जसोदा पर जानलेवा हमला हो चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here