Indore : देर रात कार में शराबखोरी करती मिली लडकियाँ….!

पुलिस ने चलाया ड्रिंक एंड ड्राईव युवकों के साथ युव्तोयाँ भी मिली शराब पीती

0
1651

लोकल इंदौर २४ अक्तूबर   मिनी  मुम्बई के नाम से मशहूर इंदौर में भी अब वो सब होने लगा हो जो मुम्बई में होता है  बीती रात पुलिस ने  वीक एंड पर इंदौर पुलिस ने सख्ती करते हुए  चौराहों पर औचक वाहन चैकिंग  की तो पाया कियहाँ कार में  बैठकर शराब पीने वालों में  लडको के साथ लडकिया भी थी  । पुलिस को देख लड़के लड़कियों का नशा उतर गया। पुलिस ने उनकी इन हरकतों की स्वजनों को जानकारी दी। हालांकि पुलिस ने उन्हें समझाइश देकर अपने अपने घर भेज दिया।

शनिवार रात को शहर के पूर्वी क्षेत्र के अलग-अलग चौराहों पर चले चैकिंग अभियान के दौरान सबसे ज्यादा युवक-युवतियां कार में नशा करते मिले। कोई कार में बैठकर शराब पी रहा था तो कोई नशा कर वाहन चला रहा था। एक युवक युवती को कार में शराब पिला रहा था, जिसके पिता को पुलिस ने फोन कर बेटे की करतूत बताई तो पिता खुद बेटे के इस रूप को देखने मौके पर पहुंचे।

खजराना थाना पुलिस ने तो एक कार से ब्राउन शुगर भी जब्त की है। कार्रवाई शनिवार रात करीब 12 बजे से दो बजे तक पूर्वी क्षेत्र में चली। ड्रिंक एंड ड्राइव के विरुद्ध शुरू हुई कार्रवाई में सीएसपी-टीआइ की टीमें गठित कर विभिन्न चौराहों पर तैनात किया था।

दोबारा रिलीज होकर भी नहीं चली थी, अमिताभ की ये फ़िल्म!

जानकारी के अनुसार कनाड़िया रोड़ पर तिलक नगर थाना टीआइ मंजू यादव खजराना सीएसपी जयंत राठौर जिम्मेदारी संभाले हुए थे। यहां एक कार को रोका तो कुछ युवतियां और युवक मिले। जब पुलिस ने कार की लाइट चालू करवाई तो देखा कि लड़कियों के हाथों में शराब से भरे ग्लास हैं। हालांकि कार चालक नशे में नहीं था लेकिन लड़कियों की जुबान लड़खड़ा रही थी।सीएसपी जयंत राठौर की टीम ने कनाडिय़ा बायपास से गुजर रही एक कार को रोका तो उसमें होस्टल की लड़कियां सवार थीं। कार एक युवक चला रहा था। युवक ने तो शराब नहीं पी रखी थी, लेकिन युवतियों के हाथ में बियर की बोतलें थीं। इसके बाद एक और कार को रोका तो उसमें एक युवक और युवती सवार थे। युवती के हाथ में भी शराब की बोतल थी। पुलिस ने दोनों को कार से उतारा और युवक के पिता का मोबाइल नंबर लेकर उन्हें फोन लगाया। बेटे की करतूत सुनकर पिता आगबबूला हो गए और पुलिस को फोन पर बोले की उन्हें वहीं रोको में आ रहा हूं। जिसके बाद युवक के पिता वहां पहुंचे और उसे जमकर खरी खोटी सुनाई। विजय नगर पुलिस ने ड्रिंक एंड ड्राईव में 5 गाडिय़ां जब्त की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here