Indore : इंदौर के सांसद लालवानी सीमा पर सैनिकों को रक्षा सूत्र बाँध रहे थे ,कश्मीरी बिटिया से बंधवाई राखी… देखे वीडियो

सांसद शंकर लालवानी ने कश्मीरी पंडितों के साथ रक्षाबंधन मनाया

0
580

लोकल इंदौर २२ अगस्त l इंदौर के सांसद शंकर लालवानी ने इस बार रक्षाबंधन का पर्व अलग तरीके से मनाया lवे इस दिन भारत पाकिस्तान सीमा पर तैनात जवानों  से मिले l लालवानी ने इंदौर में बने रक्षासूत्र बांधे और उन्हें धन्यवाद दिया। इसी के साथ उन्होंने एक कश्मीरी पंडित परिवार से मुलाकत कर परिवार की बिटीया से भी राखी बंधवाई l

 

सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वे कहते दिखाई दे रहे है  कि सीमा पर जवानों के त्याग, तपस्या और शौर्य के कारण मां भारती सुरक्षित है और हम सुकून से त्यौहार मना पाते हैं। अपने परिवारों से दूर रह रहे इन वीर जवानों के साथ त्यौहार मनाना एक अद्भुत अनुभव है।सीमा पर डटे जवानों ने भी इंदौर की बहनों को रक्षासूत्र के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि बहनों के स्नेह से उन्हें ताकत मिलती है।

Indore: देखें खजराना गणेश को 40 बाय 40 की, अष्ट धातु निर्मित राखी अर्पण का वीडियो

सांसद शंकर लालवानी ने कश्मीरी पंडितों के साथ रक्षाबंधन मनाया। कश्मीरी पंडित परिवार की बेटी ने सांसद लालवानी को राखी बांधी जिसके बाद सांसद ने उन्हें गिफ्ट और शुभकामनाएं दी।

प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद 

सांसद लालवानी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देते हुए कहा कि धारा 370 हटाने के बाद से ऋषि कश्यप की ये पवित्रभूमि आतंक से मुक्त हुई है और कश्मीरी पंडित परिवारों का घाटी में लौटना एक सुखद संकेत है। सांसद लालवानी ने कहा कि कुछ वर्ष पहले ये कल्पना करना भी मुश्किल था कि घाटी में किसी कश्मीरी पंडित परिवार के साथ रक्षाबंधन मनाने का सौभाग्य मिलेगा लेकिन मा.प्रधानमंत्री जी की दृढ़ इच्छाशक्ति से ये संभव हो पाया है।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here