Indore murder: गार्ड का अंधा कत्ल ,पत्नी के दोस्त ने ही ली थी जान

0
545

लोकल इंदौर 21 मार्च इंदौर में 8दिन पहले यह गए अंधे कत्ल का पुलिस ने आज खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी के दोस्त और उसके एक साथी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने आज इस अंधे कत्ल   का खुलासा करते हुए बताया कि  तिलक नगर  थाना क्षेत्र के पिपलियाहाना स्थित लुमिनस पावर बैटरी के गार्ड रामजी मिश्रा की हत्या कर दी गई थी। गार्ड रामजी शुक्ला का शव खून से लथपथ पाया गया था ।पुलिस इस अंधे कत्ल की जांच में जुटी थी ।इस दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि  मृतक रामजी शुक्ला का एक दोस्त आशीष विश्कर्मा घटना के बाद से लापता है और वह मृतक के अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हुआ। आशीष विश्कर्मा  उसके साथ ही रहता था और उसके घर भी उसका आना-जाना बताया जाता था ।पुलिस ने इस पर आशीष विश्कर्मा को पूछताछ के लिए अपनी  हिरासत मेंं लिया तो उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया । उसने बताया कि वह  माता की पत्नी से शादी करना चाहता था  लेकिन उसकी पत्नी ने रामजी को छोड़ने से इंकार कर दिया था ।

तांत्रिक भी काम न आये तो उठाया ये कदम

आशीष ने टीवी और अखबारों में विज्ञापन देख उन बंगाली तांत्रिकों से संपर्क किया जो खोया प्यार, मनचाहा प्रेमी/प्रेमिका से मिलाने का दावा करते हैं। उसने रामजी से दूर करने के लिए सीता के फोटो भी भेज दिए। तांत्रिक से मदद न मिलने पर  उसने उसके पुराने दोस्त अभिषेक के साथ मिलकर उसने पहले शराब पी और फिर दोनों ने लुमिनस कार बैट्री के ऑफिस में जाकर उसकी  हत्या कर दी।  जांच में  पाया गया कि आशीष विश्वकर्मा के मोबाइल फोन के  व्हाट्सएप चैटिंग और मोबाइल काल की रिकॉर्डिंग में   रामजी शुक्ला की पत्नी से घंटों बातें करने और व्हाट्सएप चैटिंग करने के सबूत थे इसी कारण उसने आरोपी को मार डाला।

 

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here