Indore : Murder का खुलासा : किन्नर और उसके साथियों ने की थी हत्या

0
1555

लोकल इंदौर 8अक्टूबरl रीयल एस्टेट कंपनी के सेल्स डायरेक्ट देवांशु मिश्रा की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है।पुलिस ने एक  किन्नर समेत उसके दोनों साथियों को गिरफ्तार कर लिया। तीनों आजाद नगर इलाके के हैं। इन लोगों ने  हत्या  करना कबूला है l हत्या में गिरफ्तार जोया किन्नर बेहद शातिर अपराधी है।

वह आपराधिक किस्म के लड़कों का गिरोह संचालित करती है। उसके इशारे पर ही देवांशू को चाकू मारे। पुलिस ने देर रात जोया सहित अल्लू उर्फ शाहरुख और आलिम को गिरफ्तार कर लिया।

 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार किन्नर और उसके साथी बदमाशों ने स्कीम नंबर 78 से दो किलोमीटर तक दोनों दोस्तों का पीछा किया था। रास्ते में रोककर लूटपाट की और चाकू से हमला कर दिया। किन्नर और उसके साथियों ने देवांशु की सोने की चेन लूट ली थी।

उल्लेखनीय है कि अरूणनगर निवासी 26 देवांशु पुत्र रविशंकर मिश्रा की बाइक सवार एक युवती और दो युवकों ने बुधवार रात करीब डेढ़ बसे सत्यसाईं चौराहा के समीप चाकू मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने घटना के मामले में अनेक CCTV फुटेज तलाशे थे मगर कोइ युवती नही मिली थी l CCTV कैमरे के आधार पर यह खुलासा हुआ है कि युवती नहीं बल्कि किन्नर और उसके साथी बदमाशों ने हमला किया है।पुलिस टीम ने रात तीन बजे जोया को उठा लिया। उसने आलिम और अल्लू के साथ घटना करना स्वीकार लिया। देर रात पुलिस ने सतवास और आजादनगर से दोनों को पकड़ लिया।

 ये था मामला 

देवांशु मिश्रा के साथी  सतीश ने पुलिस को गुरुवार को बताया था कि वे लोलोग पार्पटी कर लौट रहे थे पहले अपने एक दोस्त को घर छोड़ा और उसके बाद घर जा रहे थे। इसी दौरान यह हमला हुआ।  दो लोग युवती को हमारे साथ भेज रहे थे। मना करने पर मारपीट की और चेन लूट ले गए।इसमें देवांशु जख्मी हो गया था, जिसे मैंने कमरे पर ले जाकर सुला दिया था, गुरुवार सुबह उसकी मौत हो गई थी।

Indore : अब एमजी रोड पुलिस स्टेशन और रामबाग ब्रिज के बीच 70 दुकानों को हटाएगा निगम :नोटिस जारी

दोस्त पर शक :हिरासत में लिया था

शक के दायरे में आए सतीश को पुलिस ने हिरासत में लिया था। सतीश के बयान के आधार पर पुलिस कई घंटों तक ऐसे बाइक सवार की तलाश करती रही, जिसके पीछे कोई युवती बैठी हो। वहीं सत्य साईं चौराहा से बॉम्बे हॉस्पिटल के बीच हजारों गाड़ियां देखने के बाद पुलिस को एक युवती और एक बदमाश देवांशु और सतीश की गाड़ी का पीछा करते दिखे। गुरुवार देर रात आरोपी को पुलिस ने ढूंढ निकाला, लेकिन वारदात में शामिल युवती नहीं किन्नर निकली।

ऑपरेशन करवाकर औरत बन गई जोया, गुंडे से किया निकाह

नईदुनिया के अनुसार जोया शातिर अपराधी है।  उसने बताया रात को अल्लू व आलिम के साथ घूम रही थी। पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास देवांशू और सतीश स्कूटर से जाते दिखे तो रोक लिया। पहले जोया ने संबंध बनाने का कहा। फिर अल्लू व आलिम ने चाकू मार दिए। ऑपरेशन करवाकर औरत  बनी जोया ने रावजी बाजार क्षेत्र के गुंडे शाहिद नाइट्रा से निकाह कर लिया था।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here