Monday, November 28, 2022
Home अपराध Indore News: गैरेज पर खड़ी 4 वाल्वो बस जल कर हुई खाक

Indore News: गैरेज पर खड़ी 4 वाल्वो बस जल कर हुई खाक

0
569

लोकल इंदौर 13  मार्च। बीती रात  मैकेनिक नगर में   खेरेश्वर खड़ी चार वाल्वो बसों में आग लग गई शंका है कि आग शार्ट सर्किट के कारण लगी है मौके पर पहुंची फायर विकेट नहीं आग पर काबू पाया पुलिस मामले की जांच कर रही है

फायर ब्रिगेड के मुताबिक घटना रात करीब 2.30 बजे की है। कंट्रोल रूम पर  आगजनी की सूचना आने के बाद  फायर ब्रिग्रेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची।  बसें मैकनिक नगर (भमौरी) स्थित साईं बस बॉडी पर खड़ी हुई थी। अचानक बसों में आग की लपटें दिखाई देने लगीं। देखते ही देखते बस क्रमांक एमपी-11-पी- 0503, एमपी-41-पी-0580, यूपी-75-एटी- 8314 और एक अन्य पूरी तरह जल गई। संचालक ब्रिजेश तिवारी के मुताबिक जिस जगह आग लगी वहां चौकीदार की झोपड़ी भी बनी थी। समय रहते वह निकल गया और घटना से बच गया। तिवारी ने लाखों रुपये के नुकसान होने की बात कही है।

तिवारी के मुताबिक आग संभवत: शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है। बसों के नीचे थोड़ा बहुत कचरा भी पड़ा रहता है। चिंगारी ने कचरे में आग पकड़ ली होगी। धीरे-धीरे सीट,कुशन और कपड़े में आग लगी और बढ़ती चली गई।

फायर ब्रिगेड के मुताबिक दमकलकर्मियों को आग बुझाने में खूब मशक्कत करना पड़ी। जिसमें दो गाड़ियां और करीब 50 लीटर पानी लगा है। विजयनगर थाना पुलिस के मुताबिक कुछ दिनों पूर्व भी मैकेनिक नगर में एक कार गैरेज और लकड़ी के पीठे मे आग लगी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here