INDORE NEWS:हैदराबाद का कारोबारी जिसे पुलिस बता रही थी लापता:अस्पताल में मिला इलाज कराते

0
170

लोकल इंदौर 27 जनवरी।  हैदराबाद  का वह कारोबारी  जिसे इंदौर एयर पोर्ट पर पकड़ कर पुलिस एमवाय अस्पताल में भर्ती कराये जाने के बाद लापता गया था । वह उसी MY अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती है। उसकी दशा में सुधार भी हो रहा है। सूचना मिलने पर परिजन और संयोगितागंज थाना पुलिस पहुंच गई है।

ऐसा रहा पूरा घटनाक्रम
हैदराबाद निवासी 40 वर्षीय रमेश 11 जनवरी को उज्जैन दर्शन करने आए थे। भतीजे साईं तेजा का आरोप है कि किसी ने प्रसाद में भांग खिला दी और रमेश का मानसिक संतुलन बिगड़ गया। घबराते हुए भाई राजू को कॉल किया तो 21 जनवरी को उसने फ्लाइट का टिकट भेज दिया। चेक इन करने के बाद रमेश फ्लाइट में बैठ गए लेकिन मनोरोगी जैसी हरकत करने पर उन्हें फ्लाइट से उतार दिया गया। सीआइएसएफ ने उत्पात मचाने का आरोप लगाकर एरोड्रम थाने के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने मोबाइल और रुपये भी रख लिए। रमेश ने घर वालों को कॉल किया तो वे कार से इंदौर के लिए रवाना हो गए।इस बीच पुलिस ने  रमेश को जिला अस्पताल भेज दिया। यहां प्रारंभिक उपचार कर एमवाय अस्पताल रवाना कर दिया। रमेश ने खुद उपचार की पर्ची बनवाई और अचानक गायब हो गया।

उधर जब शनिवार को स्वजन थाने पहुंचे तो पुलिस ने कहा कि वह चकमा देकर भाग गया। स्वजन ने अफसरों से मुलाकात कर संयोगितागंज थाने में गुमशुदगी दर्ज करवा थी।

 

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here