INDORE NEWS:इंदौर की काजल माटा ने पाया ऑल इंडिया दिवा मिसेस क्लासिक खिताब

0
220

लोकल इंदौर, 22 जनवरी। ओवरऑल हेल्थ से जुड़ा है खूबसूरत होने का एहसास। यदि आप पूरी तरह फिट रहेंगी तो खूबसूरती के साथ साथ अपने आत्मविश्वास को भी बढ़ा सकेंगी। यह बात हाल ही में ऑल इंडिया, दिवा मिसेस क्लासिक का खिताब जीतने वाली काजल माटा ने कही।

काजल ने उत्तराखंड के हरिद्वार में आयोजित, ऑल इंडिया मिस और मिसेस इंडिया दिवा प्रतियोगिता में भाग लेकर खूबसूरती के इस ताज को सिर पर सजाया और पूरे शहर का नाम रौशन किया है। प्रतियोगिता में देशभर के विभिन्न राज्यों से आई भिन्न वर्गों की महिलाएं शामिल थीं। 15 से 17 जनवरी 2021 तक आयोजित इस प्रतियोगिता में इंदौर शहर का प्रतिनिधित्व भंवरकुआँ निवासी काजल ने किया। प्रतियोगिता का आयोजन हरिद्वार के अस्तित्व एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया था। शो की डायरेक्टर तथा अस्तित्व एंटरटेनमेंट की फाउंडर अर्चना शर्मा उनियाल ने काजल को क्राउन प्रदान किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि केबिनेट मंत्री मदन कौशिक के प्रतिनिधि श्री राजेश जोशी थे। आयोजन में बॉलीवुड अभिनेत्री शफ़क़ नाज़ और टैरो कार्ड स्पेशलिस्ट मोनिका बंसल जज के रूप में उपस्थित थे।

अपनी इस उपलब्धि से उत्साहित काजल का मानना है कि हर स्त्री के भीतर कई खूबियां छुपी होती हैं जो परिवार और समाज का साथ मिलने से और भी निखरती हैं। इस तरह की प्रतियोगिताएं न केवल आत्मविश्वास बढ़ाती हैं बल्कि इस बात को भी साबित करती हैं कि मेहनत से किये गए प्रयास हमेशा सफलता दिलाते हैं। काजल के अनुसार महिलाओं को केवल अपनी खूबसूरती का ही नही स्वास्थ्य का भी पूरा ख्याल रखना चाहिए। स्वस्थ रहकर आप अपने साथ ही पूरे परिवार और समाज को भी स्वस्थ रखने में योगदान दे सकती हैं। आज की भगदौड़ भरी जिंदगी में फिजिकल के साथ ही मेंटल हेल्थ का ध्यान रखना भी बहुत जरूरी है। इससे खूबसूरती में भी निखार आता है। मैंने हमेशा इस बात को ध्यान में रखा है। इस प्रतियोगिता ने मुझे सम्मान पाने के साथ ही अपनी क्षमताओं को जानने में भी मदद की है। मैं अपने पति सुनील माटा और पूरे परिवार की आभारी हूँ, जिन्होंने हर कदम पर मेरा साथ दिया। यह खिताब उनके सहयोग के बिना संभव नहीं था। यदि हर महिला को ऐसा सहयोग मिले तो वह हर क्षेत्र में सफलता पा सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here