Indore News: MY अस्पताल परिसर में आपत्तिजनक क्रिया करने वाला वीडियो हुआ वायरल

0
6139

लोकल इंदौर २१ मार्च .  इंदौर के सरकारी अस्पताल एम वाय के मुर्दाघर में दो लड़कियों के साथ दो कर्मचारियों का संदिग्ध हालत  में जारी वीडियों के बाद अब एम वाय अस्पताल परिसर में एक युगल खुले आम सेक्स करते हुए वीडियो वायरल होने से अस्पताल प्रबंधन में  हडकम्प मचा हुआ है . बताया जा रहा है इस युगल को पकड़ लिया गया था लेकिन इसे छोड़ दिया गया .

अस्पताल के इस वीडियो के बारे में इंदौर के ही एक अखबार राज एक्सप्रेस ने खुलास करते हुए लिखा है “शनिवार को एक वीडियो वायरल हुआ है। बताया जा रहा है कि वीडियो एमवायएच परिसर का है, जहां पर पर एक युगल खुलेआम सेक्स कर रहे हैं। इतना ही नहीं यह भी बताया जा रहा है कि यह वीडियो भी अस्पताल में तैनात एक सुरक्षाकर्मी ने बनाया है। यह वीडियो दिनभर चर्चा में बना रहा। उल्लेखनीय है किइसके पूर्व भी एमवायएच मरच्युरी का एक वीडियोवायरल हुआ था,जिसमे मुर्दाघर में दो लड़कियों के साथ दो कर्मचारी संदिग्ध हालत में मिले थे।

अस्पताल में हड़कंप मचा

इस वीडियो के वायरल होने के बाद अस्पताल में हड़कंप मचा हुआ है, क्योंकि इससे अस्पताल की बदनामी हो रही है। सूत्रों का यह भी कहना है कि जिस युगल का वीडियो है, उसे पुलिस ने पकड़ भी लिया था.

अस्पताल के गेट के सामने का है वीडियो
अस्पताल सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह वीडियो अस्पताल के गेट के सामने का है, जहां पर अशोका के पेड़ आदि लगे हुएहैं। यहां पर बड़ी संख्या में लोग रात में सोते हैं, इसमें ज्यादतर वो लोग शामिल होते हैं, जिनके परिजन अस्पताल में भर्ती होते हैं।

महिलाएं यहां संदिग्ध हालत घुमती भी हैं

इसशर्मनाक वीडियो के सामने आने के बाद यह बात भी सामने आई है कि अस्पताल परिसर में रात में इस प्रकार की गतिविधियां अक्सर चलती रहती हैं और कुछ महिलाएं यहां संदिग्ध हालत घुमती भी हैं। इसकी जानकारी स्टाफ को भी है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती है। उल्लेखनीय है कि अस्पताल परिसर में ही पुलिस चौकी है और यूडीएस के सैकड़ों गार्ड अस्पताल में तैनात रहते हैं। पूर्व में वीडियो क्लीप जारी होने के बाद अस्पताल प्रशासन ने यूडीएस पर पेनल्टी लगाई थी और दोनों कर्मचारियों को नौकरी से हटा दिया है। अब देखना है इस मामले में अस्पताल प्रशासन क्या रुख अख्तियार करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here