INDORE NEWS:कथावाचक करता था धमकी देकर युवती से दुष्कर्म

0
741

लोकल इंदौर 23 जनवरी। इंदौर में रोज ही दुष्कर्म के नए मसमले सामने आ रहे हैं।कल  पुलिस ने ज्योतिष विद्या की आड़ में युवतियों को फंसाने वाले एक कथावाचक घनश्याम शर्मा को  आष्टा के गांव से गिरफ्तार किया है। इसने लॉकडाउन के पहले युवती को समस्या निवारण के लिए बुलाया। फिर नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया। आरोपी देवास और उज्जैन में कई धार्मिक संस्थाओं के लिए कथावाचक का काम करता है।

आरोपी ने युवती का निर्वस्त्र फोटो खींचकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। शादी का झांसा देकर उसे आष्टा के पास एक गांव ले गया। लॉकडाउन में उसे अपने साथ रखा। इस दौरान युवती ने उसके मोबाइल से सबूत जुटाए और उसकी पेन ड्राइव चुरा ली।

विरोध करने पर नग्न फोटो                                                                                                       दिखा किया ब्लैकमेल, 
युवती ने पुलिस को बताया कि उसकी 2014 में शादी हुई थी। ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर वह विजय नगर स्थित मायके में रहने लगी। सितंबर 2019 में सोशल मीडिया के जरिये उसकी मुलाकात पंडित घनश्याम शर्मा से हुई। उसने पति की समस्या बताई तो पंडित घनश्याम ने कष्ट निवारण के लिए पूजा अर्चना करने को कहा। मेघदूत गार्डन के बाहर साईं मंदिर में मुझे कुंडली लेकर आने को कहा। फिर आशादीप अस्पताल के पीछे बुआ के घर ले गया। वहां पानी में नशीला पदार्थ पिला दिया। बेहोशी में दुष्कर्म किया। जब होश में आई तो लगा कि कुछ गलत हुआ है।

मैंने विरोध किया तो मेरे नग्न फोटो पति को भेजने का बोलकर ब्लैकमेल करने लगा। बाद में तंत्र क्रिया के नाम पर माता-पिता को खत्म करने की भी धमकी दी। इसके बाद शादी का झांसा देकर फुडरा गांव ले गया। वहीं मैंने इसके खिलाफ पेन ड्राइव में कई युवतियों से चैटिंग, उन्हें बुलाकर ब्लैकमेल करने और उनके साथ अश्लील फोटो खींचने के सबूत जुटाए। लॉकडाउन में ढील मिलने के बाद इसकी पेन ड्राइव चुराकर पिता के माध्यम से इसके चंगुल से छूटी। शुक्रवार रात पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को आष्टा के गांव से गिरफ्तार कर लिया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here