Indore News:इंदौर में एक मार्च से शुरू होगा रिंग रोड “सोशल”

0
315

लोकल इंदौर 26  फ़रवरी। प्रदेश के इस फ़ूड कैपिटल इंदौर  में इम्प्रेसारियो हैंडमेड रेस्टोरेंट्स अपनी आइकोनिक कैफ़े चैन “सोशल” शुरू कर रहा है। रिंग रोड “सोशल” इंदौरियों के लिए एक March से खुलने जा रहा है।

इम्प्रेसारियो हैंडमेड रेस्टोरेंट के सीईओ और एमडी रियाज़ अमलानी कहते हैं, “सोशल की एक ऐसी जगह के रूप में विशिष्ट पहचान है जहाँ संस्कृति, रचनात्मकता और समाज आपस में मिलते हैं, और हम इसे इंदौर लाने के लिए उत्साहित हैं। हम लंबे समय से इस युवा और सांस्कृतिक रूप से विविधायामी शहर में अपनी कैफ़े चैन शुरू करने की योजना बना रहे हैं।

इंदौर हमारे अत्यधिक लोकप्रिय ब्रांड का अनुभव करने वाला 7 वाँ भारतीय शहर है, और हम नए भारत में अपने ब्रांड का विस्तार के लिए रिंग रोड “सोशल” से बेहतर जगह के बारे में नहीं सोच सकते।

कोविड-19 की चुनौतियों को ध्यान में रखते हुए, रिंग रोड “सोशल” अपने डिजाइन और सर्विस प्रोटोकॉल दोनों ही स्तर पर पूरी तरह से तैयार है। प्रत्येक “सोशल” अपने हाइपरलोकल कम्युनिटी की ऊर्जा से प्रेरित होता है, और इंदौर में कई स्थानीय समुदाय एक साथ रहते हैं। हम चाहते हैं कि विभिन्न परिवेश से आने वाले लोग इस स्थान पर मिलें और इसे “अपना दूसरा घर” कह पाएं।”

स्थानीय संस्कृति को बढ़ावा देते हुए उसे आधुनिक रूप देना “सोशल” के डीएनए का एक बड़ा हिस्सा है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इंदौर के “सोशल” को डिज़ाइन किया गया है। मध्यप्रदेश की समृद्ध जनजातीय संस्कृति, शाही मालवा परंपराओं और डिजाइन विरासत से प्रेरित, रिंग रोड “सोशल”, हमारे अन्य सभी आउटलेट्स से अलग दिखाई देता है।

गोंड कला से प्रेरित

“सोशल” का इंदौर आउटलेट गोंड कला से प्रेरित है। कैफ़े को गहरे भूरे और गेरुए रंग के साथ सजाया गया है।सस्टेनेबिलिटी ब्रांड के डिजाइन और वास्तुकला का एक प्रमुख हिस्सा है। यही कारण है कि “सोशल” के आउटलेट को बांस और बेंत जैसे स्थानीय सामग्रियों का उपयोग करके तैयार किया गया है। यहाँ के सभी इंस्टालेशन, मूर्तियों, फर्नीचर और लाइटिंग में भी इन सामग्रियों का रचनात्मक तरीके से प्रयोग किया गया हैं।

‘ट्री ऑफ लाइफ’

रिंग रोड “सोशल” का स्टैंड आउट फीचर ‘ट्री ऑफ लाइफ’ है, जिसे बांस और तारों से बनाया गया है। ‘कल्पवृक्ष’ या ‘डिवाइन ट्री’ दिव्य वृक्ष ’से प्रेरित, फ्लूइड-स्ट्रक्चर सभी दिशाओं में फैला हुआ है, जो आखरी में फर्श तक जाता है, यह पेड़ के प्रतिबिंब की तरह है। जड़ों को आंतरिक खोज के एक मार्ग के रूप में दर्शाया गया है, यह आउटलेट की तरह ही है, जो शहर को ऐसे लोगों से जोड़ने में मदद करना है, जिन्होंने इसका पोषण किया है।

माधोक वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड की सीईओ देविका माधोक ने कहा कि “हम इंदौर में सोशल को लाने के लिए इम्प्रेसारियो हैंडमेड रेस्तरां के साथ साझेदारी करने से बेहद उत्साहित हैं। मुझे उम्मीद है कि इस प्रतिष्ठित ब्रांड को हमारे शहर में प्यार मिलेगा और ये मेरा यकीन है कि जल्द ही रिंग रोड सोशल हर इंदौरी का पसंदीदा कैफ़े बन जायेगा! मैं बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूँ उस दिन का जब हमारे शहर के लोग इस जगह के शानदार भोजन, कम्युनिटी इवेंट्स और वर्कस्पेस का अनुभव करेंगे।”

भिंडी भेलपुरी’,और  चाट गुब्बारे’

“सोशल” का फ़ूड मेनू किफायती कीमत में ‘मज़ेदार भोजन’ के विकल्प देता है। रिंग रोड “सोशल” अपने प्रतिष्ठित सोशल ब्रेकफास्ट ट्रे, कबाब प्लैटर्स, मंचीस, तंदूरी पिज्जा और बिरयानी के साथ पूरे दिन ब्रेकफास्ट देता है। ‘लोकल हीरोज’ में खासतौर पर इंदौर के पसंदीदा व्यंजन शामिल है, जिसमें एक खास सोशल ट्विस्ट दिया गया है। इम्प्रेसारियो हैंडमेड रेस्टोरेंट्स के ग्रुप एक्जीक्यूटिव शेफ शम्सुल वाहिद कहते हैं, “इंदौरी चाट से प्यार करते हैं, इसलिए हमने रिंग रोड सोशल के मेनू में हमारे कुछ सबसे लोकप्रिय चाट जैसे ‘चाट गुब्बारे’ को शामिल किया है। मेनू में एक और मजेदार विकल्प है ‘भिंडी भेलपुरी’, जो स्वादिष्ट वैक्यूम-फ्राइड भिन्डी है, इसे एक बार जरूर चखना चाहिए। हमने कई तरह के शाकाहारी तंदूरी आइटम भी शामिल किए हैं, जिन्हें नए तरीके से बनाया गया है, जैसे कि ब्रोकली मलाई टिक्का और आलू पनीर सीक।”

 

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here