Indore News:इंदौर में युवा नेता ने किया बुजुर्गों का सम्मान और जताई चुनावी दावेदारी

0
461

लोकल इंदौर, 20 फरवरी। इंदौर में पिछले दिनों बुजुर्गों के साथ हुई अपमानजनक घटना के बाद शुक्रवार की शाम राहत का संदेश लेकर आई। युवा नेता और समाजसेवी सूरज रजक ने निरंजनपुर स्थित वार्ड 35 के बुजुर्गजनों का सम्मान कर सुंदर कांड और भव्य भंडारे का आयोजन किया।

उन्होंने क्षेत्र के बुजुर्गों की सेवा और सहायता के लिए हेल्पलाइन शुरू करने की बात भी कही। उन्हें इस वार्ड से भाजपा का सशक्त उम्मीदवार माना जा रहा है।

101असहाय बुजुर्गों का किया सम्मान 

विधायक रमेश मेंदोला की प्रेरणा से हुए इस आयोजन में सूरज रजक और उनके साथियों ने क्षेत्र के 101असहाय बुजुर्गों का सम्मान किया।अपने सम्मान से गदगद हुए बुजुर्गों की आंख भर आईं और उन्होंने जी भर के आशीष दिया। क्षेत्र में हुए इस सबसे बड़े भंडारे में करीब 10 हजार लोगों ने प्रसादी ग्रहण की।

हेल्पलाइन नंबर जारी किया जाएगा

श्री रजक ने बताया कि बुजुर्गों का सम्मान भगवान की सबसे बड़ी पूजा है और ये इंदौर की परंपरा भी है।पिछले दिनों हुई कुछ घटनाओं से वे और उनके साथी बेहद दुखी थे।इसलिए उन्होंने सुंदर कांड कर बुजुर्गों की सहायता का संकल्प लिया। उन्होंने बताया कि जल्दी ही क्षेत्र के बुजुर्गो के लिए एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया जाएगा जिस पर कॉल या मिस कॉल करने पर क्षेत्र के युवा तत्काल बुजुर्ग व्यक्ति की मदद के लिए पहुंच जाएंगे।
इस अवसर पर संत श्री लक्ष्मणदास जी महाराज, रामदयाल जी महाराज, वरिष्ठ भाजपा नेता श्री मुन्नालाल जी यादव सहित भाजपा के कई वरिष्ठ नेता और क्षेत्र के गणमान्यजन उपस्थित थे।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here