Indore : CCTV से पकडाया मैरिज गार्डन से गहने चुराने वाला

0
607

लोकल इंदौर १३  दिसम्बर l शहर के मैरिज गार्डन से सोमवार को ही गहने चुराने वाले  बदमाश को पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तुरंत कार्रवाई करते हुए  पकड़ लिया है lपकड़े गए चोर  से एक लाख 80 हजार रुपये कीमत के गहने भी बरामद कर लिए हैं।

जानकारी के अनुसार एयरपोर्ट रोड़ स्थित सूर्यदेव नगर निवासी सारिके जैन ने सोमवार को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि बायपास रोड अनुराधा नगर के स्काइ लाइन रिसोर्ट में शादी के दौरान कमरे का ताला तोड़कर सोने और हीरे के हार और ईयर रिंग सहित अन्य गहने चोरी हो गए हैं। तेजाजी नगर थाना पुलिस ने तुरंत अज्ञात आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की और तलाश शुरू कर दी। पुलिस की जांच   टीम ने घटनास्थल स्काई लाइन पहुँच  कर  घटना स्थल के आसपास बदमाशों की तलाश की। साथ ही टीम ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की। जांच के दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दिया l

Indore:मथुरा  भी भव्य स्वरूप में होगी BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को उम्मीद

सीसीटीवी फुटेज आसपास के लोगों को दिखाए गए तो संदिग्ध व्यक्ति की पहचान हो गई। लोगों ने उस युवक की पहचान भोला दुबे निवासी मोरोद फाटा, इंदौर के तौर पर की। पुलिस टीम तत्काल भोला के घर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर उसके पास से एक सोने की चेन व ईयर रिंग तथा आर्टिफिशियल हीरे के सेट बरामद किए गए। इनकी कीमत करीब एक लाख 80 हजार रुपये बताई गई। 24 वर्षीय भोला के खिलाफ पहले से ही कई अपराध दर्ज हैं। पुलिस उससे अन्य चोरी के मामलों में भी पूछताछ कर रही है।

इस कार्यवाही में थाना प्रभारी, थाना तेजाजी नगर निरीक्षक आरडी कानवा, उप. निरी. अमृतलाल गवरी, गजानंद एक्कल, केसी शर्मा, गोविंदा, नेपाल तिवारी, अंकित भदौरिया, नारायण तथा सौरभ शर्मा की सराहनीय भूमिका रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here