Indore :इंदौर -दुबई फ्लाईट शुरू होने पर एयर पोर्ट पर होगा कार्यक्रम :वर्चुअली शामिल होंगे केंद्रीय मंत्री गण

0
176
लोकल इंदौर २९ अगस्त .इंदौर से   एक सितंबर से इंदौर की दुबई अंतरराष्ट्रीय फ़्लाइट के प्रारंभ होने के अवसरपर एक
एयरपोर्ट इंदौर में एक संक्षिप्त कार्यक्रम आयोजित होगाl केंद्रीय मंत्री गण इस कार्यक्रम में वर्चुअली शामिल होंगे। जल संसाधन मंत्री श्री तुलसी सिलावट और सांसद श्री शंकर लालवानी ने इसी प्रसंग में आज एयरपोर्ट इन्दौर का भ्रमण कर व्यवस्थाओं का जायज़ा लिया।
एयरपोर्ट डायरेक्टर श्री प्रबोध शर्मा और एयर इंडिया के एयरपोर्ट मैनेजर श्री सचिन चिटनीसऔर श्री विकास साह इस मौक़े पर उनके साथ थे।  उन्होंने मंत्री और सांसद महोदय को आवश्यक जानकारी प्रदान की।
      मंत्री श्री सिलावट और सांसद श्री शंकर लालवानी ने इंदौर से हैदराबाद ग्वालियर जयपुर नागपुर और जबलपुर की उड़ान सुविधा के लिए केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का इंदौर के नागरिकों की ओर से कोटि कोटि आभार व्यक्त किया है। साथ ही उन्होंने इंदौर से दुबई अमृतसर जम्मू और सूरत के लिए भी फ़्लाइट प्रारंभ करने का आग्रह श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से किया है।
मंत्री श्री सिलावट और सांसद श्री लाल वानी ने कहा है कि इंदौर से सूरत की फ़्लाइट प्रारंभ होने से इंदौर के कपड़ा व्यवसाय को एक नई गति मिलेगी।
उल्लेखनीय है  कि  ज्योतिरादित्य सिंधिया के केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री बनने के पश्चात इंदौर को उड्डयन क्षेत्र में अनेक सुविधाएँ मिली है इन नवीन सुविधाओं का लाभ इंदौर को मिलना भी प्रारंभ हो गया है। इसी क्रम में   एक सितंबर से इंदौर की दुबई अंतरराष्ट्रीय फ़्लाइट भी प्रारंभ हो जाएगी।
Indore : इंदौर पुलिस ने किया अपना आदेश निरस्त !
मंत्री श्री सिलावट और सांसद श्री लाल वानी ने कहा है कि इंदौर से सूरत की फ़्लाइट प्रारंभ होने से इंदौर के कपड़ा व्यवसाय को एक नई गति मिलेगी।
लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here