Indore Rape:इंदौर में भाई के दोस्त ने दुष्कर्म कर ब्लैकमेल किया…जेवर ले कर हुआ फरार

0
442

लोकल इंदौर 9 अप्रैल। इंदौर में एक छात्रा ने उसके भाई  के दोस्त के खिलाफ दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज कराया है।

जानकारी के अनुसार विजय नगर थाना पुलिस ने कालेज छात्रा की शिकायत पर उसके भाई के दोस्त पर दुष्कर्म, ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज किया है। छात्रा का आरोप है कि आरोपित ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और बदनाम करने की धमकी देकर लाखों रुपये कीमती जेवर भी ले लिए। गुरुवार रात पुलिस ने उसकी तलाश में छापा मारा लेकिन वह मोबाइल बंद कर फरार हो गया।

ये भी पढ़े:Venus change zodiac: शुक्र कल बदलेंगे राशि, 4 मई तक मेष में करेंगे गोचर:तीन राशियों के जातको को होगा लाभ https://bit.ly/3t5oyd9

छात्रा ने पुलिस को बताया आरोपित उसके दोस्त का भाई है और घर आता जाता था। 18 मार्च को वह घुमाने के बहाने उसके रूम पर ले गया और शारीरिक संबंध बनाए। उसके बाद आरोपित बदनाम करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। पीड़िता को धमकाया और रुपयों की मांग की। बदनामी के डर से किशोरी घर से मंगलसूत्र, चेन, कमरबंद, पायल आदि लाकर देती रही। आरोपित उसके साथ लगातार दुष्कर्म भी करता रहा। कुछ दिनों पूर्व परिजनों को जेवर गायब देख शक हुआ और किशोरी से पूछताछ की। दो दिन पूर्व उसने पूरा घटनाक्रम बताया और गुरुवार रात थाने पहुंच केस दर्ज करवा दिया। पुलिस ने आरोपित के घर छापा मारा लेकिन मोबाइल बंद कर फरार हो गया।

 

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here