Indore:दिनदहाड़े डकैती:बेटी को गन पाईंट पर रख लूटा..

दिन दहाड़े घर मे घुसे बदमाशो ने बेटी को बंदूक की नोकपर रखा

0
1096

लोकल  इंदौर१८ नवम्बर l इंदौर  शहर मेंआज दिन दहाड़े  डकैती की वारदात हुई l   इंदौर के भंवरकुआं इलाके के भोलाराम उस्ताद मार्ग पर एक  घर मे   घुसे बदमाशों ने गन पाईन्ट पर बड़ी बेटी को रख कर लूट की।

जानकारी के मुताबिक पंडित जगदीश वैष्णव के घर में 5 से 6  बदमाश घुस आए उनके पास हथियार भी थे। उन्होंने मां, दो बेटियों और दो नौकरानियों को एक कमरे में बंधक बनाकर बदमाश 1.50 लाख का कैश ले गए। बड़ी बेटी को गनपॉइंट पर लिए रहे।जो ससुराल से अपने मायके आई हुई थी।

जयप्रकाश वैष्णव का पिछले साल दिसंबर में कोरोना से निधन हो चुका है। वह ज्योतिष थे। घर पर पत्नी और छोटी बेटी श्वेता रहती है। बड़ी बेटी नेहा की 4 साल पहले शादी हो चुकी है। वह अपनी दो साल की बच्ची के साथ मायके आई हुई हैं।

बताया जा रहा है कि बदमाश  सीधा अंदर घुस आए। एक के हाथ में गन थी। बाकी चाकू लिए थे। पूछा- पैसा कहां रखा है। इसके बाद सभी को एक कमरे में ले जाकर हाथ-पैर टैप से बांध दिए। मुंह पर भी टैप चिपका दिया। बदमाश 27 से 30 साल की उम्र के थे।

Indore :पुलिस ने पकड़े दो चैन स्नैचिंग करने वाले :02 सोने की चैन, 52,000 रुपये बरामद
इसके बाद उन्होंने घर में रखा लाखों रुपये का माल समेट लिया और फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू  कर दी है (अपडेट जारी)
लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here