Indore: बेटमा में ज्वेलर की दुकान में लूट :CCTV में कैद हुए बदमाश

0
772

लोकल इंदौर 14 नवम्बर। ( संदीप मौर्या की रिपोर्ट) बेटमा में बीती शाम एक ज्वेलर की दुकान से पलक झपकते ही बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देते हुए लक्ष्मीजी की चाँदी की मूर्ति ओर सोने के पॉलिश चूड़ियां ले भागे। घटना सीसीटीवी में रिकार्ड हुई है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

बेटमा के सबसे व्यस्ततम मार्ग त्रिवेणी चौराहे पर स्थित कमल दीप ज्वेलर्स की सोने चाँदी की दुकान पर लूट की घटना का मामला सामने आया हैं। जहाँ व्यापारी के यहां 3 नकाबपोशों ने लूट को अंजाम दिया और दुकानदार हरकत में आये उसके पहले ही तीनों नकाबपोश फरार हो गये।आरोपियों की यह वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई है।

देवउठनी एकादशी, जानिए शुभ मुहूर्त और विशेष उपाय !

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना करीब रात 8 बजे की की है जब तीन नकाबपोशों ने ज्वेलर्स की दुकान पर धावा बोला। तीनो नकाबपोश एक दो पहिया वाहन से आये एक नकाबपोश दुकान की रेकी करता रहा तो दो नकाबपोश बाहर खड़े हो देखरेख में लगे रहे।

दुकान मालिक जैसे ही किसी काम से घर के अंदर गए तो  एक बदमाश  ने शोकेस का लॉकर तोड़ दिया। लॉकर का ताला तोड़ने की आवाज सुन आशा सोनी बाहर आई और चिल्लाने लगी इतने समय मे नकाबपोशों ने लक्ष्मी जी चांदी की मूर्ति, सोने की पालिस वाली चांदी की चूड़ियां आदि सामान निकाल कर भाग खड़े हुए।

घटना की सूचने मिलते ही मौके पर सब इंस्पेक्टर संदीप पोरवाल, आशिक हुसैन, अरविंद सिंह कुशवाह, ज्ञानेंद्र भदौरिया, शैलेन्द्र परमार व सुरेश चौहान मौके पर पहुँचे व जाँच में जुट गए।

पुलिस के मुताबिक अशोक के यहां लगे कैमरों में एक बदमाश दिखा है। वहीं मार्केट के कैमरे चेक करने पर बदमाश एक कॉलोनी के रास्ते सागौर तरफ भागे है। फिलहाल बाइक नंबर के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। आसपास के थाने ओर जिलों में आरोपियों के फुटेज भेजे गए है।

 

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here