Indore :सीएसपी आफिस के सामने बदमाशों का हंगामा: वीडियो हुआ वायरल

सड़क पर गाड़ी पटकने के बाद वह उसमें तोड़फोड़ कर खुलेआम चाकू लहराते रहे

0
532

 लोकल इंदौर ३ अक्टूबर l इंदौर में शनिवार देर रात चार से पांच बदमाशों ने जमकर हंगामा किया। अन्नपूर्णा सीएसपी आफिस के सामने दो युवकों को चाकू मारकर घायल कर दिया, जबकि सड़क पर गाड़ी पटकने के बाद वह उसमें तोड़फोड़ कर खुलेआम चाकू लहराते रहे। चौपाटी पर बैठे कुछ लोगों ने बदमाशों द्वारा हंगामा करते हुए वीडियो बना लिया।  जो बाद में वायरल हो गया l

पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है। घटना अन्नपूर्णा सीएसपी बीपीएस परिहार के कार्यालय के सामने लगने वाली चौपाटी की है। यहां सुदामा नगर के पास बस्ती में रहने वाले युवकों के दो गुटों का आपस में झगड़ा हो गया। यहां कुछ देर बाद दोनों पक्ष की तरफ से चाकू निकल आए। इसमें निलेश और दिनेश नाम के युवकों घायल हुए है। दोनों घायलों को उपचार के लिए पहले जिला अस्पताल भेजा गया। इसके बाद उन्हें एमवाय रैफर कर दिया गया।

खुलेआम लहराए चाकू, गाड़ी फोड़ी
बदमाशों ने यहां खुलेआम सड़क पर चाकू लहराए। इसके साथ ही उन्होंने यहां खड़ी एक मोपेड़ भी फोड़ दी। इस दौरान चौपाटी पर बैठे कई परिवार दहशत के कारण इधर-उधर हो गए। सड़कों से निकलने वाले लोग बदमाशों की इस हरकत को देखते रहे। कुछ लोगों ने उनके VIDE0 बना लिए और उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया।

पांच बदमाशों के नाम आए सामने
दैनिक भास्कर के अनुसार हमला  करने वाले बदमाशों में विकास, भरत, विशाल, गौतम और करण का नाम सामने आया है। रात में पुलिस की टीमों ने इनके यहां दबिश दी, लेकिन वह नहीं मिले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here