Indore : इंदौर की ऐश्वर्या उपाध्याय को हेलेनिक यूनिवर्सिटी, ग्रीस से मास्टर डिग्री के लिए स्कालरशिप

सरकारी स्कूलों में योगदान करने का है इरादा

0
287

लोकल इंदौर १३ अक्टूबर l सेंट्रल स्कूल इंदौर एवं देवी अहिल्या विश्वविद्यालय पत्रकारिता विभाग की छात्रा ऐश्वर्या वरुण शर्मा (मेलबर्न) को इंटरनेशनल हेलेनिक यूनिवर्सिटी, ग्रीस द्वारा आईएमटी से स्कालरशिप से सम्मानित किया गया है।
ऐश्वर्या हेलेनिक यूनिवर्सिटी, ग्रीस में इमर्सिव टेक्नोलॉजीज – एआर और वीआर, इनोवेशन इन एजुकेशन, ट्रेनिंग और गेम डिजाइन में अपना रिमोट एमएससी स्टेडी शुरू कर रही है।

मेलबर्न में कार्यरत ऐश्वर्या का कहना है हेलेनिक यूनिवर्सिटी से एमएस (मास्टर डिग्री) के लिए अध्ययन करना वास्तव में मेरे लिए बहुत मायने रखता है कि मुझे दुनिया के सबसे सम्मानित विश्वविद्यालयों में से एक हेलेनिक यूनिवर्सिटी, ग्रीस में 100% स्कोलोरशिप का मौक़ा मिला है।
मुझे आशा है कि एक दिन मैं अपने देश, भारत, आने पर भारतीय स्कूलों (विशेषकर सरकारी स्कूलों) में उपयोगी योगदान प्रदान करूँगी।ऐश्वर्या का कहना है किएक सलाह जो मैं किसी ऐसे व्यक्ति को देना चाहती हूं जो इस समय संघर्ष कर रहा है – “यदि आप अभी तक नहीं जानते हैं कि आप फ़्यूचर में क्या करना चाहते हैं तो तनावग्रस्त न हों … आपके पास अपना पूरा जीवन है अपनी राह बनाने के लिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here