Indore : सेक्स रैकेट : थाईलैंड के लडके “जेंडर चेंज” करवा कर बने थे लडकियां : देहव्यापार करते थे

थाईलैंड की दो लड़कियां पूर्व में भी लसूड़िया थाना में गिरफ्तार हो चुकी है

0
1633
 लोकल इंदौर । इंदौर में गत दिनों  सेक्स रैकेट में पकडाई थाईलेंड की युवतियों के बारे में चौंकाने  वाला खुलासा हुआ है कि पकडाई सात युवतियों में से चार पुरुष हैं  जो अपना जेंडर चेंज  कर वैश्यावृति कर रहे थे  l  इनमे अलावा दो युवतियां पहले भी इंदौर में वैश्यावृति के आरोप में इंदौर में ही पकड़ी जा चुकी हैं  और उनका पासपोर्ट इंदौर पुलिस ने जप्त किया हुआ है l
 उल्लेखनीय है कि गत दिनों पुलिस ने अपराध शाखा और महिला थाने  की सहायता से विजयनगर थाना क्षेत्र स्थित शगुन आर्केड की दूसरी मंजिल पर संचालित एटम्स सैलून एंड क्लीनिक स्पा  पर छापा मार कर  10  गिरफ्तार लड़कियों सहित ८ पुरुषों को गिरफ्तार किया था l
इन युवतियों से  पूछताछ में मिली चौंकाने वाले जानकारी का  खुलासा करते हुए नईदुनिया ने खबर दी है कि पकडाई  थाईलैंड की युवतियों में चार लडके हैं जिन्होंने   देह व्यापार के लिए जेंडर नमाज बदलवा था lगुरुवार रात पुलिस ने लड़कियों से आइडी कार्ड व पासपोर्ट की जांच की तो उसमें लिंग के स्थान मेल (पुरुष) लिखा था। पूछताछ में बताया कि उन्होंने थाईलैंड में जेंडर चेंज करवा लिया था। भारत आने के बाद स्पा और मसाज पार्लर से जुड़ कर देह व्यापार में लिप्त हो गई।
पुलिस ने शुक्रवार दोपहर कोर्ट पेश कर सभी को जेल भेज दिया। टीआइ के अनुसार मैनेजर संजय को रिमांड पर लिया है। उसने पूछताछ में बताया में कि उसने चार महीने पूर्व ही भोपाल की नीलम खेमानी से स्पा की फ्रेंचाइजी ली थी। हालांकि स्पा पिछले वर्ष दिसंबर से ही शुरू हुआ था। पुलिस नीलम व कृष्णा नामक महिला की भूमिका जांच रही है।
दो लड़कियों से पासपोर्ट लसूड़िया में जब्त मिले
टीआइ के अनुसार थाईलैंड की दो लड़कियां पूर्व में भी लसूड़िया थाना में गिरफ्तार हो चुकी है। उनके पासपोर्ट भी थाने में जब्त है। पुलिस सभी के पासपोर्ट, वीजा की जांच कर रही है। उधर सीपी हरिनारायणाचारी मिश्र ने पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई कर स्पा  सील करने के आदेश दिए हैं।
लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here