Indore Sex Racket :इंदौर में स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी,विदेशी युवतियां के पास नहीं था वीजा….. कुल 21 आरोपी गिरफ्तार

0
2331
*स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा संचालित करने वाले अड्डे पर क्राईम ब्रांच इंदौर व महिला थाना की संयुक्त टीम ने की छापामार कार्यवाही।*
★ *अनैतिक देह व्यापार में लिप्त 12 युवतियों व 09 युवकों सहित कुल 21 आरोपी गिरफ्तार।*
★ *विजयनगर क्षेत्र में ATOMS SPA सेंटर पर की गई कार्यवाही।*
★ *25 मोबाईल, नगदी व अन्य यौनाचार से संबंधित आपत्तिजनक सामग्री हुई बरामद।*
★ *संचालक भी हुआ गिरफ्तार।*
★ *देशी – विदेशी युवतियाँ से कराया जा रहा था यौन कृत्य का गोरखधंधा।*
 लोकल इंदौर २४ फरवरी . कल इंदौर में स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा संचालित करने वाले स्पा संचालक भी पुलिस की पकड़ में आ गया है .यहा मिली दोनों  विदेशी युवतिया थाईलैण्ड की रहने वाली हैं.थाईलैण्ड की युवतियों के पास से वीजा बरामद नहीं हुये है. अब इस बात की भी जांच जारी है की वे भारत में कैसे आई .इस सम्बद्ध में आज पुलिस ने जाकारी दी जो इस प्रकार है .
पुलिस उपमहानिरीक्षक श्री मनीष कपूरिया (शहर) इंदौर द्वारा अवैध रूप से स्पा सेंटर की आड़ में अनैतिक देह व्यापार व यौन कृत्य का कारोबार संचालित करने वाले आरोपियों के संबंध में आसूचना संकलित कर कार्यवाही करने हेतु इंदौर पुलिस को निर्देशित किया गया था। उक्त निर्देशों के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) श्री अरविंद तिवारी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अपराध शाखा जिला इंदौर श्री गुरूप्रसाद पाराशर द्वारा एक स्पेशल टीम का गठन कर उसको इस दिषा में योजनाबद्ध तरीके से समुचित कार्यवाही करने हेतु निर्देश दिये गये थे।
        इसी कड़ी में क्राईम ब्रांच इंदौर की टीम को मुखबिर तंत्र के माध्यम से सूचना मिली थी कि थाना विजयनगर क्षेत्र में Atoms Spa सेंटर में अवैध रूप से बॉडी मसाज पार्लर की आड़ में अनैतिक यौन कृत्य व देह व्यापार की गतिविधियों को अंजाम दिया जा रहा है जिसमें देशी-विदेशी युवतियों से देह व्यापार कराया जा रहा है।
क्राईम ब्रांच ने रैकी की 
प्राप्त सूचना की पुष्टि हेतु क्राईम ब्रांच ने रैकी की जहां पर कुछ गतिविधियां संदिग्ध प्रतीत हुईं अतः वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में थाना क्राईम ब्रांच व महिला थाना की संयुक्त टीम का गठन किया गया जिसके द्वारा दिनांक 23.02.2021 को अपरान्ह् में Sagun Arcade के प्रथम तल में स्थित ATOMS Spa सेंटर में छापामार कार्यवाही की गई जहां मौके पर केबिन में कई युवक युवतियां नग्नावस्था में मिले व कुछ आपत्तिजनक यौन सामग्री भी बरामद हुई। कार्यवाही में 12 युवतियों व 09 युवकों को मौके से हिरासत में लिया गया जिसमें देशी विदेशी  युवतियां शामिल है तथा स्पा संचालक सहित ग्राहक भी दबोचे गये जोकि यौनाचार से अवैध लाभ अर्जित कर देह व्यापार का अड्डा, स्पा सेंटर की आड़ में संचालित कर रहे थे।
ये हुए गिरफ्तार गिरफ्तार किये गये युवकों में से 1. संजय पिता प्रहलाद वर्मा उम्र 33 वर्ष निवासी 18/02 संविद नगर इंदौर* उक्त स्पा सेंटर का कर्ता धर्ता है जिसके द्वारा जिस्मफरोशी के कारोबार को संचालित किया जा रहा था। शेष युवकों के नाम 2.सचिन पिता शशि नायर पिपलिया राव भोलाराम मार्ग भवरकुआं इंदौर 3. अनिल पिता सुदरलाल भंसाली थादंला जिला झाबुआ 4. प्रदीप पिता जे0पी0 शर्मा शिवसिटी थाना राउ इंदौर 5. नितेश राधेश्याम सोलंकी निवासी थांदला जिला झाबुआ 6. योगेष गौड़वे पिता किशन गौड़वे निवासी गणेश नगर इंदौर 7. अजय धाकड़ पिता लक्ष्मण नेहरूनगर एमआईजी इंदौर 8. नरेन्द्र सेन पिता पन्नालाल सेन  अन्नपूर्णा इंदौर 9. मयूर पिता किशोर जुसैजा निवासी द्वारिकापुरी इंदौर के हैं।
सभी युवतियां निर्वस्त्र अवस्था में मिली 
      मौके पर कार्यवाही करते हुये टीम ने पाया कि अलग अलग केबिन में ग्राहकों के साथ सभी युवतियां निर्वस्त्र अवस्था में थी जहां पर यौन क्रिया में प्रयोग होने वाली आपत्तिजनक सामग्री भी मिली तथा संचालक संजय वर्मा ने स्वीकारा कि वह टोकन देकर ग्राहकों को अंदर भेजता था जहां 2 से 3 हजार रूपये कमीशन युवतियों को देह व्यापार के लिये देता था तथा ग्राहकों से 5 से 10 हजार रूपये वह वसूलता था। इंदौर के अलावा *कुछ युवतियां ए मोंगसेम सिब बानराटसाथानी थाईलैण्ड की रहने वाली हैं* तथा कुछ भोपाल व देवास की भी महिलायें शामिल है जोकि अनैतिक देह व्यापार के कृत्य में लिप्त थी। थाईलैण्ड की युवतियों के पास से वीजा बरामद नहीं हुये है अतः इस संबंध में पूछताछ जारी है कि वह कैसे भारत आकर  रह रही थी। स्पा संचालक के मालिक का नाम जिन्नी राजन निवासी छतरपुर म0प्र0 का होना ज्ञात हुआ है जिसकी तलाश जारी है।
12 महिलाओं कुल 21 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया
सभी 09 युवक व 12 महिलाओं कुल 21 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है जिनसे लगभग 25 मोबाईल फोन, नगदी व अन्य आपत्तिजनक सामग्री जप्त की गई है।* आरोपियों के विरूद्ध महिला थाना जिला इंदौर में अपराध क्रमांक 45/21 धारा 3, 4, 5, 6 अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत कायम कर विवेचना में लिया गया है।
लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here