Indore : इंदौर में एस पी का दौरा थाने में सोते मिले सिपाही :निलम्बित

एसपी को सामने देखते ही उनके होश उड़ गए

0
137
लोकल इंदौर १६ सितम्बर l  इंदौर में एस पी द्वारा किये गये अलसुबह अचानक के दौरे में दो पुलिस जवान  पुलिस थाने में सोते हुए  पाए जाने पर दोनों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया।
   जानकारी के अनुसार इंदौर पूर्व के पुलिस अधीक्षक आशुतोष बागड़ी ने बुधवार को सुबह थानों का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान आजाद नगर थाने में हेड कॉन्स्टेबल और एक सिपाही सोते हुए मिले तो एसपी ने दोनों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। इसके अलावा एसपी बागड़ी ने अन्य थानों में सरप्राइज चैकिग की। इस दौरान मुस्तैद मिले पुलिसकर्मियों की प्रशंसा एसपी ने की तो वहीं लापरवाही करने वालों को जमकर फटकार लगाई।
पुलिस अधीक्षक आशुतोष बागड़ी बुधवार सुबह करीब पांच बजे थानों की जांच करने क्षेत्र में निकले। वे अपनी निजी कार से सादे कपड़ों में सबसे पहले आजाद नगर थाने पहुंचे। थाने में घुसते ही उन्होंने देखा कि एक हेडकॉन्स्टेबल और एक सिपाही सोए हुए हैं। उन्हें उठाया गया तो एसपी को सामने देखते ही उनके होश उड़ गए। सैल्यूट मारने के साथ ही जब एसपी ने उन्हें ड्यूटी में इस तरह की लापरवाही पर फटकार लगाई तो वे माफी मांगने लग गए। एसपी ने दोनों को सस्पेंड कर दिया।
आजाद नगर थाने के बाद एसपी मुंह पर मास्क लगाकर छोटी ग्वालटोली थाना पहुंचे, जहां पर उन्होंने ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मियों से बहाना बनाकर एक शिकायत करने की बात कही तो तत्काल फरियाद सुनने को तैयार हो गए।बाद में पता चलाकि वह एसपी हैं तो सैल्यूट किया।  यहां पर उन्होंने जवानों की प्रशंसा की और थाने का माल खाना भी देखा। एमआईजी थाने पहुंचे एसपी हैं ने ड्यूटी पर मौजूद जवानों से चर्चा की, वहीं यह भी पता लगाया कि  किसकी कहां पर ड्यूटी लगी है। यहां पर उन्होंने थाने की हवालात और माल खाना देखने के साथ ही  थाने का रिकॉर्ड भी जांचा ।
लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here