Indore Sports :इंदौर में 22 फरवरी से होगा अंतरराष्ट्रीय टेनिस टूर्नामेंट

0
81

लोकल इंदौर, 14 फरवरी ।  इंदौर में  आगामी 22 फरवरी से 27 फरवरी तक इंटरनेशनल वर्ल्ड टेनिस टूर जूनियर आईटीएफ ग्रेड-5 टेनिस चैंपियनशिप का आयोजन होने जा रहा है।

भारतीय टेनिस संघ व मध्यप्रदेश टेनिस संघ के महासचिव श्री अनिल धूपर ने बताया कि  यह स्पर्धा का लगातार 13वां वर्ष है। जूनियर स्तर की इस अहम स्पर्धा के मुख्य दौर के मुकाबले 22 फरवरी से शुरू होंगे। उसके पहले 20 व 21 फरवरी को क्वालीफाइंग दौर के मुकाबले खेले जाएंगे। स्पर्धा में अब तक कई देशों की प्रविष्टियां प्राप्त हो चुकी है।

  ये भी पढ़े : Indore Cyclothon: बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने चलाई सायकल http://bit.ly/2NmStxM

कई नामी जूनियर भारतीय खिलाड़ी भी इस स्पर्धा में अपना परचम फरराएंगें। मध्यप्रदेश के खिलाडिय़ों के लिए भी यह टूर्नामेंट काफी अहम होगा। 18 वर्ष बालक व बालिका वर्ग में होने वाले इस टूर्नामेंट में एकल व युगल मुकाबले खेले जाएंगे।

कोरोना की जांच रिपोर्ट के बाद  होगी इंट्री 

श्री धूपर ने बताया कि टूर्नामेंट में कोविड-19 की गाइड लाइन का पूरा पालन किया जाएगा। देश-विदेश के जो भी खिलाड़ी आएंगे उनसे कोरोना की जांच रिपोर्ट ली जाएगी। साथ ही खिलाडिय़ों के हर बार प्रवेश पर थर्मल स्क्रीनिंग, सेनिटाइजेशन व मास्क अनिवार्य रहेगा। साथ ही खिलाडिय़ों को सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन करवाया जाएगा।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here