Indore Tax :इंदौर की पूर्व महापौर और विधायक मालिनी गौड़ ने CMशिवराज को लिखी चिठ्ठी : बढा टैक्स वापस लेने के दे निर्देश

0
594

लोकल इंदौर 31 मार्च ।इंदौर से वर्तमान विधायक और पूर्व महापौर मालिनी गौड़ ने भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखकर इंदौर नगर निगम द्वारा 1 अप्रैल से की गई कचरा प्रबंधन शुल्क और अन्य अन्य सेवाओं में की गई शुल्क वृद्धि को वापस लिए  जाने की मांग की है।

उन्होंने पत्र में कहाकि यह वृद्धिजनता के हित में नहीं है।  अधिकारियों ने इस बाबत जनप्रतिनिधियों से कोई चर्चा भी नहीं की।

ये भी पढ़े:भाई साहब इंदौर के लोग फ्री में सांस लेंगे क्या?…

http://bit.ly/3u5mtOH

श्रीमती गौड़ ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में कहा कि मेरे महापौर कार्यकाल में मेरी परिषद द्वारा नगर निगम संबंधित किसी भी कर में कोई वृद्धि नहीं की गई थी उसके पश्चात भी हमने नगर निगम की आय में वृद्धि की थी ।हमने उन स्थानों तक पहुंचने में सफलता प्राप्त की जहां के करदाताओं द्वारा कर जमा नहीं किया जाता था ।इस प्रकार के प्रयास वर्तमान में भी अधिकारियों द्वारा किए जाना चाहिए ।

श्रीमती गौड़ से अनुरोध किया कि करोना महामारी में जनता की आर्थिक स्थिति को दृष्टिगत रखते हुए इंदौर नगर निगम द्वारा लागू की जाने वाली वृद्धि को वापस करने के आदेश संबंधित अधिकारियों को देकर अनुग्रहित करें ।

उल्लेखनीय है कि इस वृद्ध के विरोध में कांग्रेस के नेताओ ने निगम आयुक्त से मिल कर विरोध जताते हुए  इसे वापस लेने की मांग करते हुए आंदोलन की भी बात की है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here