इंदौर टेस्ट :इन्डियन ओपनर मयंक ने जडा शतक

0
78

लोकल इंदौर 15 नवम्बर . बांग्लादेश के साथ इंदौर में खेले जा रहे  टेस्ट  के दूसरे दिन आज भारतीय  टीम के ओपनर मयंक अग्रवाल ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन जारी रखते हुए  शतक बनाया  . मयंक अग्रवाल का पिछली पांच पारियों में ये तीसरा शतक है. उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में खेली गई चार पारियों में से एक में शतक और एक में दोहरा शतक लगाया था. मयंक के करियर का ये तीसरा शतक है. इससे पहले उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ विशाखापत्तनम टेस्ट में 215 और पुणे टेस्ट में 108 रन की पारी खेली थी. मयंक अग्रवाल ने इंदौर टेस्ट के दूसरे दिन 183 गेंद पर अपना शतक पूरा किया.

पहली पारी में जड़े हैं सभी शतक 
मयंक अग्रवाल के बारे में एक दिलचस्प बात ये भी है कि उन्होंने अपने 8 टेस्ट के करियर में जो तीन शतक और तीन अर्धशतक लगाए हैं, वो सभी उन्होंने टेस्ट की पहली पारी में भी जड़े हैं. 2017 में मयंक  ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी  में तीन अर्धशतक के साथ 28.66 की औसत से 258 रन बनाए. व

मयंक अग्रवाल  ने बांग्लादेश के खिलाफ इंदौर टेस्ट से पहले 7 टेस्ट मैच खेले थे. इनमें उन्होंने 55.90 की औसत से 615 रन बनाए. इनमें 2 शतक और तीन अर्धशतक भी शामिल हैं.

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here