Indore : इंदौर की युवती ने आधार कार्ड में बदलवाया नाम :उदयपुर के युवक से की शादी और सात लाख ले भागी !

युवती और जीजा को उदयपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
412
 लोकल इंदौर १६ नवम्बर l इंदौर की एक युवती ने फर्जी आधार कार्ड बनवा कर अपना नाम बदला और अपने जीजा की सहायता से  उदयपुर राजस्थान के युवक से शादी की ,और सात लाख रुपए लेकर भाग आई ।इंदौर आई उदयपुर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।
 नाम बदलकर युवती ने जीजा के साथ मिलकर उदयपुर राजस्थान के युवक से शादी की और सात लाख रुपए लेकर भाग निकली। वह खजराना में अपने मायके आ गई। उदयपुर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।
 जानकारी के अनुसार खजराना  थाना क्षेत्र में रहने वाली सुमन मेहरा पिता रोशनलाल ने अपने आधार कार्ड में कूटरचित दस्तावेज लगाकर सुमन चौबे नाम जुड़वा लिया। फर्जी आधार कार्ड बनवाने में उसके जीजा विजय पिता रामलाल ने मदद की।
इस कार्ड से युवती ने फेसबुक से उदयपुर के निवासी मनीष कोठारी से बातचीत की। बाद में युवक से शादी कर ली और बदले में 7 लाख रु. ले लिए।  पति के साथ कुछ दिन रह युवती बिना बताए इंदौर मायके आ गई। इसी बीच, पति को पता चला कि युवती ने फर्जी आधार  कार्ड  बनवाया है। उसका असली नाम सुमन मेहरा है। युवक ने शिकायत उदयपुर पुलिस को की। जांच के बाद उदयपुर पुलिस ने खजराना पुलिस की मदद से युवती व उसके  जीजा को गिरफ्तार कर लिया है।
लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here