Indore : महांकाल मंदिर में वीडियो बनाने वाली युवती ने मांगी माफी …. वीडियो हुआ था वायरल

युवती द्वारा फ़िल्मी गाने पर डांस | रग-रग में इस तरह तू समाने लगा..पर वीडियो शूट करने पर महिला ने मांगी माफी,

0
1628

लोकल इंदौर १०अक्तूबर l उज्जैन महाकालेश्वर मंदिर में एक महिला का फिल्मी गाने पर बनाया गया वीडियो वायरल हो गया, हालांकि वीडियो पर विवाद बढ़ने पर महिला ने माफी मांग ली। महिला ने मंदिर के अंदर का वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर अपलोड किया था।

इंदौर कीमनीषा रोशन नाम की महिला के  इंस्टाग्राम पर  डेढ़ लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद महाकाल मंदिर के पंडित और पुजारी ने इसे आपत्तिजनक बताया। उनकी मांग है कि महिला का मंदिर में प्रवेश प्रतिबंधित किया जाए। विवाद बढ़ने पर युवती ने माफी मांग ली और वीडियो को इंस्टाग्राम से हटा दिया।

दरअसल मनीषा रोशन नाम की महिला ने महाकालेश्वर मंदिर परिसर में एक वीडियो शूट किया। वीडियो में उसने फिल्मी गाने ‘रग-रग में इस तरह तू समाने लगा’ गाने की मिक्सिंग कर दी और इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया। यह वीडियो महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के ठीक ऊपर बने ओंकारेश्वर मंदिर के पास बने पिलरों पर फिल्माया गया है।

मनीषा रोशन इंदौर की रहने वाली है। उसने अपने इंस्टाग्राम पर महाकाल मंदिर के दो वीडियो अपलोड किए, हालांकि विवाद बढ़ने के बाद ये दोनों वीडियो डिलीट कर दिए गए। दोनों वीडियो में एक 7 सेकंड और दूसरा 14 सेकंड का था। वहीँ मामले बवाल मचने पर युवती ने वीडियो डिलीट करके माफी मांगी है |

माफी मांगी

मनीषा ने वीडियो जारी कर माफी मांगते हुए कहा कि मैंने उज्जैन में महाकाल मंदिर में वीडियो बनाया था। किसी को भी वीडियो से किसी संगठन या व्यक्ति को ठेस पहुंची हो तो माफी मांगती हूं। मेरी भावना किसी को आहत करने की नहीं थी। आगे से मैं ध्यान रखूंगी कि किसी की भावना आहत न हो।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here