Indore : ये है इंदौर की “सिटीबस” जिसने 32 बार रेड लाइट का उल्लंघन किया !

एआईसीटीएसएल से संचालित अरविंदो- नायतामुण्डला तक चलने वाली बस

1
1118

लोकल इंदौर l इंदौर में यातायात नियमों का पालन आम वाहन चालक ही नही सरकारी नियत्सिरण में चलने वाली बसें भी कर  रही है, ऐसी ही एक बस को कल यातायात  पुलिस ने जब्त किया जिसने एक नही 32 बार रेड लाइट का उल्लंघन किया था ।

जानकारी के अनुसार यातायात प्रबंधन पुलिस के निरीक्षक दिलीप सिंह परिहार ने सोमवार को पिपलियाहाना चौराहा पर एआईसीटीएसएल से संचालित अरविंदो- नायतामुण्डला तक चलने वाली बस क्रमांक एमपी 09 एफए 8970 के चालक को बीच सड़क पर बस खड़ी कर सवारी बैठाने के दौरान रोका गया। यातायात प्रबंधन केंद्र से उक्त सिटी बस के पूर्व में लंबित चालानों की जानकारी ली तो पाया कि बस चालक द्वारा पूर्व में भी 32 बार रेड लाइट का उल्लंघन किया जा चुका है। वाहन चालक के द्वारा लंबित ई-चालानों की समन शुल्क राशि जमा नहीं करने पर प्रधान आरक्षक अतुल सिंह के साथ सिटी बस को जप्त कर यातायात थाना सुरक्षार्थ खड़ा करवाया।

Indore: भाजपा विधायक विजयवर्गीय का डांस वीडियो हुआ वायरल!

उल्पुलेखनीय है किलिस उपायुक्त यातायात प्रबंधन महेश चंद्र जैन के निर्देशन में बीच सड़क पर वाहन खड़ाकर यातायात बाधित करने वाले वाहनों पर लगातार कार्यवाही की जा रही है। रेड लाइट का उल्लंघन कर आमजनमानस का जीवन संकट में डालने वाले वाहन चालकों के विरुद्ध प्रभावी अभियान जारी है। गैरजिम्मेदार वाहन चालकों से पूर्व में लंबित सभी ई-चालानों की समन शुल्क राशि भी वसूली जा रही है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here