Indore : भारत में रहने वालों को भारत माता की जय, वंदे मातरम बोलना पड़ेगा ! -विधायक गौड.. देखे वीडियो

विधायक गौड ने पार्टी अल्पसंख्यक नेता कमाल खान को पार्टी से निष्कासित करने की मांग की

0
598

लोकल  इंदौर १८  अगस्त l  भारत में रहने वालों को भारत माता की जय, वंदे मातरम बोलना पड़ेगा.. जिसको इन नारों से आपत्ति है पार्टी को चाहिए कि उन्हें बाहर का रास्ता दिखाए.. चाहे वो कोई भी हो।

ये कहना इंदौर विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 4 की विधायक और इंदौर की  पूर्व महापौर मालिनी  गौड़ का।
विधायक गौड़ स्वतंत्रता दिवास के मौके पर राजबाड़ा पर युवती के साथ हुई बदसलूकी की घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दे रही थी। उन्होंने पार्टी अल्पसंख्यक नेता कमाल खान को पार्टी से निष्कासित करने की मांग भी की।
MP राजनीति : सिंधिया से हिसाब चुकता होने तक प्रदेश नहीं छोड़ेंगे कमलनाथ
 उल्लेखनीय है कि भाजपा अल्पसंख्यक नेता कमाल खान ध्वजारोहण कार्यक्रम में एक युवती ने मंच से भारत माता की जय, वंदे मातरम, जय श्री राम के नारे लगाए। इस पर वहां मौजूद वर्ग विशेष के युवक भड़क गए और प्रतिक्रिया में उन्होंने भी नारेबाजी शुरू कर दी। इसके अलावा इन युवकों ने  युवती को अपशब्द कहते हुए उसे मंच से उतार दिया और  उससे मारपीट की कोशिश भी की।दरअसल युवती ने अपने संबोधन में आतंकवाद पर जोरदार प्रहार किया था। यहां जब स्थिति  बिगड़ी तो वहां मौजूद पुलिसकर्मी ने युवती को वहां से सुरक्षित बाहर निकाला था। कमाल खान भाजपा के वरिष्ठ अल्पसंख्यक नेता हैं और बदसलूकी करने वाले युवक उनके बेटे के समर्थक बताए जा रहे हैं। कमाल खान विधायक आकाश विजयवर्गीय के समर्थक हैं और इस दौरान आकाश मंच से नीचे मौजूद थे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मालिनी गोंडा कमाल खान को पार्टी से बाहर करने के साथ ही उन पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग भी की। वहीं पार्टी के नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने इस पूरे मामले से पल्ला झाड़ लिया।
इस घटना पर विधायक मालिनी गौड़ ने बेहद तीखी प्रतिक्रिया दी है l विधायक गौड ने कहा कि भारत में रहने वालों को भारत माता की जय वंदे मातरम के नारों से कोई परेशानी नहीं होना चाहिए यदि किसी को परेशानी है तो उसे पार्टी से निष्कासित कर दिया जाए।बहरहाल इस घटना के बाद भाजपा बैकफुट पर आ गई है और मामला भोपाल तक पहुंच गया है।
ये था वो वायरल वीडियो

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here