Indore : इंदौर से लापता टायर व्यवसायी की हुई हत्या, नौकरानी और उसका पति गिरफ्तार: जंगल में मिला शव

शव पूरी तरह  से निर्वस्त्र था

0
946

लोकल इंदौर ४ अक्टूबर l शनिवार को शॉप पर जाने का कहकर निकले टायर कारोबारी जो लापता  हो गये थे ,का शव आज  पुलिस को  सिमरोल के जंगल में  मिला है lशव पूरी तरह  से निर्वस्त्र था l पुलिस का अनुमान है कि लापता व्यापारी  अशोक वर्मा की कहीं  ओर हत्या कर शव बाद में जंगल में फेंका गया है l

उधर पुलिस ने जांच की तो पता चला कि उनके घर की नौकरानी ने अपने पति के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है और उनकी लाश को सिमरोल में जाकर फेंक दीlअशोक कुमार वर्मा की हत्या के आरोप में पुलिस ने नौकरानी और उसके पति को गिरफ्तार किया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक़ सुभ ग्रामीणों ने जंगल में कोइ अज्ञात शव पड़ा होने की सूचना  दी lशव की शिनाख्त करने पर लासुदिया से लापता हुए टायर व्यापारी  का नाम सामने आया है l शव दो तीन पुराना लग रहा है l गला दबा कर  हत्या करने का  मामला लग रहा है l शव से काफी दूरी पर मृतक के कपड़े भी मिले है l

पंचवटी कॉलोनी निवासी अशोक कुमार वर्मा (कुमावत) की देवास नाका पर बालाजी टायर्स के नाम से दुकान है। शनिवार सुबह करीब 10 बजे वर्मा स्कूटर से दुकान के लिए रवाना हुए लेकिन दुकान नहीं पहुंचे। मोबाइल बंद मिलने पर बेटी निशा स्वजनों के साथ थाने पहुंची और गुमशुदगी दर्ज करवाई। निशा के मुताबिक पिता प्रॉपर्टी खरीदने बेचने का काम भी करते थे।

Indore : दो दिन सोयाबीन न काटे : गिर सकती है आकाशीय बिजली ! अलर्ट

रविवार दोपहर को प्रकाश पेट्रोल पर उनका स्कूटर मिला था। सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो वह स्कूटर खड़ा कर जाते हुए भी दिख गए थे। जब मोबाइल की लोकेशन निकाली तो आखिरी लोकेशन बाईग्राम (सिमरोल) की मिली। इसके बाद उनका मोबाइल बंद हो गया। टीआइ इंद्रमणि पटेल के मुताबिक वर्मा खुद की निपानिया की तरफ जाते हुए दिखे थे। उनके आगे-पीछे भी कोई नहीं था। किसी ने फिरौती या धमकी भरा काल भी नहीं किया। उनके हाव भाव से भी लग रहा वो किसी के दबाव में नहीं है।

 (विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है )

 

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here