Indore :MLA और पूर्व पार्षद की तू-तू मैं-मैं, थाने जा कर किया प्रदर्शन :संजय शुक्ला मुर्दाबाद

महिलाओं ने कहाकि विधायक ने नारी शक्ति का अपमान किया है 

0
579

लोकल इंदौर 18 सितम्बर l इंदौर में जलभराव की समस्या की बीच कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला और पूर्व स्थानीय पार्षद नीता शर्मा के बीच हुई  तू-तू मैं-मैं के मामले ने अब राजनितिक लड़ाई का रूप ले लिया lआज इलाके की अनेक   महिलाओं  ने   थाने पर जा कर प्रदर्शन किया और विधायक संजय शुक्ला को गिरफ्तार करने की मांग की l इन महिलाओं के हाथ में भाजपा के झंडे थे और  शिवराज सिंह जिन्दाबाद् के   नारे भी लगाये जा रहे थे , महिलाओं ने कहना था कि विधायक ने नारी शक्ति का अपमान किया है

 ये था मामला 

जलभराव की समस्या की बीच कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला और पूर्व स्थानीय पार्षद नीता शर्मा के बीच तू-तू मैं-मैं हो गई। नीता ने कहा कि आपके हाथ जोड़ती हूं, यहां से चले जाइए। विधायक ने कहा- यह मेरा क्षेत्र है। जनता की समस्या दूर करना हमारा काम है। इस पर दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा की पूर्व पार्षद की हूटिंग भी की।

Indore : इंदौर के इस मंदिर की दान पेटी में मिले 1.14 लाख के सिक्के !

विधानसभा-1 के पलहर नगर जोन स्थित ओम विहार कॉलोनी में कॉलोनाइजर ने नई कॉलोनी बनाई है। उसने सड़क ऊंची करके गेट लगा दिया। इसकी वजह से बारिश का पानी नहीं निकल पा रहा है और पानी आसपास घरों में भर गया है। लोगों ने इसकी शिकायत कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला से की। विधायक सुबह कॉलोनी में पहुंच गए। उन्होंने सड़क और गेट तोड़ने के लिए नगर निगम के कर्मचारियों को कहा, तभी वार्ड 14 की पूर्व पार्षद नीता शर्मा पहुंच गईं। दोनों में तीखी नोकझोंक हो गई।

विधायक का कहना था कि आम जनता को जो समस्या हो रही है उससे नीता अनजान हैं और जनता ने जब उन्हें समस्या बताई तो वह शुक्रवार को सुबह इलाके का दौरा करने आए थे, लेकिन पूर्व पार्षद का यह व्यवहार आपत्तिजनक है। जनपद की होने के बाद वे एक दूसरे जनप्रतिनिधि से इस तरह का व्यवहार करती हैं, तो आम जनता से किस तरह का सलूक करती होंगी।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here