Indore : रुपए दोगुना करने का लालच  में इलेक्ट्रॉनिक कारोबारी से ठगे ढाई लाख रुपए 

क्राइम बांच के नकली अधिकारी बन कर आए थे आरोपी

0
115
लोकल इंदौर lरुपए दोगुना करने का लालच  में पाटनीपुरा इलाके में इलेक्ट्रॉनिक कारोबारी के साथ क्राइम बांच के नकली अधिकारी बन कर आए आरोपियों ने ढाई लाख रुपए  की लूट की वारदात को अंजाम दिया l एक आरोपी पुलिस की पकड़ में आया है l
सूत्रों के अनुसार शहर के पाटनीपुरा स्थित कारोबारी राधेश्याम और उसका भाई घनश्याम को स्कीम नंबर 71 के रहने वाले आरोपी बायस खान द्वारा ढाई लाख रुपए की चपत लगाई गई है। बायस खान लंबे समय से पाटनीपुरा स्थित फरियादी राधेश्याम के यहां आता था और सामान सुधारने का काम करता था। एक दिन व्यापारी ने उसे बताया कि उसके ऊपर 25 लाख रुपए का कर्ज है।
आरोपी बायस ने दोनों भाइयों को समझाया कि वह एक ऐसे व्यक्ति की जानता है, जो कि उसके रुपए दोगुने कर सकता है। वह उसे बहला-फुसलाकर तराना लेकर गया तराना पहुंचने के पहले से उसे रास्ते में दो अन्य साथी मिले। जिसमें एक हाफिज खान और इरफान थे। दोनों ने व्यापारियों को गाड़ी में बैठाया और उनसे ढाई लाख रुपए के बदले पांच लाख रुपए दिलाने का झांसा दिया।
सभी बदमाश और आरोपी गाड़ी में ही बैठे थे तभी पीछे से आई एक गाड़ी ने ओवरटेक किया और अपने आप को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताकर ढाई लाख रुपए छीन लिए। इसके बाद पहले फरियादी ने तराना पुलिस को शिकायत की। तराना पुलिस द्वारा क्राइम ब्रांच के नकली अधिकारी बने नईम शाह निवासी तराना और उसका साथी गोलू जुनैद सहित बायस खान वह शाजापुर के रहने वाले इरफान और हाफिज खान को गिरफ्तार किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here