Indore :27 सितम्बर को पुन: टीकाकरण महाअभियान

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने वैक्सीन की नि:शुल्क उपलब्धता करवा कर पुण्य का काम किया -शिवराज सिंह

0
149

लोकल इंदौर २२ सितम्बर lप्रदेश में 27 सितम्बर को पुन: टीकाकरण महाअभियान चलाया जाएगाl महाअभियान में यह सुनिश्चित किया जाएगा कि प्रदेश के शत-प्रतिशत पात्र व्यक्तियों को वैक्सीन प्रथम डोज लग जाए।

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने आज  कहा कि प्रदेश में 27 सितम्बर को पुन: टीकाकरण महाअभियान चलाया जाएगा। इस महाअभियान में प्रमुखता से प्रदेश के उन पात्र व्यक्तियों को कोविड-19 वैक्सीन की प्रथम डोज लगाई जाएगी, जिन्होंने अभी तक वैक्सीन नहीं लगवाई है। महाअभियान में यह सुनिश्चित किया जाएगा कि प्रदेश के शत-प्रतिशत पात्र व्यक्तियों को वैक्सीन प्रथम डोज लग जाए। लक्ष्य प्राप्ति के लिए पूर्व महाअभियानों की तरह इस महाअभियान में भी जन-भागीदारी सुनिश्चित की जाएगी।मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि हमारा लक्ष्य प्रदेश की जनता को कोरोना संक्रमण से बचाना है। इसके लिए वैक्सीन कारगर उपाय है।

Indore : सावधान !बिजली के स्मार्ट मीटर लगाने के नाम पर एक हजार से तीन हजार रूपए की मांग,,, कम्पनी ने चेताया ये निशुल्क है !

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने वैक्सीन की नि:शुल्क उपलब्धता करवा कर पुण्य का काम किया है। अब हम सबका दायित्व बनता है कि सभी पात्र लोग वैक्सीन अनिवार्य रूप से लगवाये। उन्होंने कहा कि अभी तक वैक्सीनेशन में जो उपलब्धियाँ प्राप्त की गई है, उसमें जन-भागीदारी को नकारा नहीं जा सकता।

प्रदेश में अब तक वैक्सीन के 5.91 करोड़ से अधिक डोज लगे

प्रदेश में कोविड-19 टीकाकरण माह जनवरी 2021 से निरंतर जारी है। अभी तक प्रदेश में 5 करोड़ 91 लाख से अधिक वैक्सीन के डोज लगाये जा चुके हैं। इसमें से 4 करोड़ 59 लाख 49 हजार 20 नागरिकों को वैक्सीन का प्रथम डोज और 1 करोड़ 31 लाख 72 हजार 210 नागरिकों को वैक्सीन का दूसरा डोज लगाया जा चुका है।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here