Indore : जब CM शिवराज ने तीर कमान ले कर किया नृत्य… देखें वीडियो

0
290

लोकल इंदौर 25 दिसम्बर l मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने आज इंदौर में सही में “मामा” का किरदार निभाया वे यहाँ शनिवार को एकलव्य विद्यार्थी सम्मेलन में शामिल हुए। आकांक्षा छात्रावास की छात्राओं और धार जिले के बाग के आदिवासी नृतकगण के साथ अपने हाथों में तीर कमान लेकर जनजातीय लोकनृत्य किया।

 इस अवसर पर  उन्होंने   कहा कि एक वर्ष के भीतर प्रदेश में बैकलॉग के रिक्त पदों की भर्ती की जाएगी। इस भर्ती के लिए शासन एक विशेष प्रयास कर रही है। इसमें विशेष प्रशिक्षण देकर भर्तियां होगी। साथ ही इंदौर में अलग-अलग केंद्र बनाकर विद्यार्थियों की समस्याओं का समाधान भी किया जाएगा।

*आधे घंटे विद्यार्थियों के साथ बैठकर जनजातीय प्रतिभाओं को देख मुख्यमंत्री हुए प्रभावित*

 मुख्यमंत्री श्री चौहान शनिवार को एकलव्य विद्यार्थी सम्मेलन में शामिल हुए। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री श्री चौहान पहुंचते ही यहां बनाए गए पंजीयन केन्द्रों का अवलोकन करते हुए विद्यार्थियों द्वारा भरे गए पंजीयन फार्म में उनकी समस्याओं और आवश्यकताओं का अवलोकन किया। इसके पश्चात मुख्यमंत्री श्री चौहान विद्यार्थियों के बीच पहुंचे और उनका अभिवादन किया। इस दौरान मंच के सामने विद्यार्थियों के बीच लगी कुर्सीं पर मुख्यमंत्री ने बैठकर जनजातीय प्रतिभाओं को देख प्रभावित हुए।

Indore : इंदौर के स्वच्छता कर्मियों को दस दस हजार की सम्मान निधि देंगे – मुख्यमंत्री

यहां मंच पर आकांक्षा छात्रावास की छात्राओं और धार जिले के बाग के आदिवासी नृतकगण के साथ अपने हाथों में तीर कमान लेकर जनजातीय लोकनृत्य किया। संवाद के पश्चात मुख्यमंत्री श्री चौहान ने जनजातीय समुदाय के विद्यार्थियों के साथ जमीन पर बैठकर भोजन किया।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here