Indore: इंदौर में पोकलेन के सामने लेट गया दुकान का मलिक जाने क्यों ? देखे विडीयो

दो मंजिला भवन के निर्माण की अनुमति,कर लिया छह मंजिला भवन का निर्माण

0
1092

लोकल इंदौर l इंदौर में आज नगर निगम की टीम के सामने उस समय विरोध कीस्थिति आ गई  जब  एचआइजी कालोनी में नगर निगम की रिमूवल टीम ने अनुमति से अत्यधिक निर्माण करने पर अन्नपूर्णा ड्रेसेस की इमारत पर रिमूवल करने पहुंची l दुकानदार के समर्थन में उसके 50 से ज्यादा कर्मचारी पहुंचे और हंगामा करने लगे। दुकान मालिक खुद ही नगर निगम की पोकलेन के सामने लेट गया। हंगामा बढ़ने पर एमआइजी थाने के पुलिस बल ने स्थिति को संभाला।

जानकारी के अनुसार निगम की टीम शनिवार सुबह 8 बजे  भवन के अवैध निर्माण वाले हिस्सों को तोड़ने की कार्रवाई शुरू की। इस दौरान दुकानदार और  उसके 50 से ज्यादा कर्मचारी पहुंचे और हंगामा करने लगे। दुकान मालिक खुद ही नगर निगम की पोकलेन के सामने लेट गया। जिसे हिरासत में लिया गया और फिर छोड़ दिया गया l

नगर निगम के भवन अधिकारी अनूप गोयल के मुताबिक, एचआइजी क्षेत्र में मिलिंद वसीमकमर को नगर निगम ने तल मंजिल के साथ दो मंजिला भवन के निर्माण की अनुमति दी गई थी, लेकिन यहां छह मंजिला भवन का निर्माण कर लिया गया था। इस भवन में पार्किंग का भी इंतजाम नहीं था। इस भवन के बेसमेंट में भी निर्माण कर लिया गया था। निगम द्वारा भवन मालिक को नोटिस भी दिए गए थे। शनिवार को निगम की रिमूवल टीम ने भवन के अवैध हिस्सों को तोड़ने का काम शुरू किया। रिमूवल विभाग के 60 कर्मचारियों ने घन व हथौड़ों से भवन की पांचवीं व छठी मंजिल के हिस्से को तोड़ना शुरू किया। इसके अलावा भवन के एमओएस में हुए अवैध निर्माण को भी तोड़ने की कार्रवाई की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here