IndoreMarket:साबू ट्रेड सेलम, रेडी-मिक्स सेगमेंट में उतरने को तैयार

0
95

लोकल इंदौर 14 मार्च।आधुनिक समय में नाश्ते के बिना दिन की शुरुआत की कल्पना करना मुश्किल है. इसी तरह दोपहर में भी ताजा और स्वास्थ्यप्रद स्नैक अब हर व्यक्ति की जरूरत बनता जा रहा है। यहाँ तक कि रात को भी अब भरपेट खाना खाने के बजाये कई परिवार बिना तला और कम गरिष्ठ खाना पसंद करते हैं. जहां एक तरफ नाश्ते में क्या बनाया जाए, होम मेकर्स इस समस्या से जूझ रहे होते हैं, वहीँ दूसरी ओर नाश्ता कितनी आसानी से कम समय में बन जाये, पौष्टिक हो, तला हुआ ना हो, इस पर भी लगातार ध्यान रहता है।

इन सभी आम जरूरतों को ध्यान में रखते हुए साबु ट्रेड, सेलम ने रेडी मिक्स सेगमेंट में अपने दो उत्पाद कुकरी जॉकी खमण मिक्स और कुकरी जॉकी मिलेट इडली मिक्स बाज़ार में उतारने जा रहे हैं। इसके पहले साबु ट्रेड ने भारत भर में करीब 350 से ज्यादा परिवारों के करीब 1500 लोगों में स्वाद और गुणवत्ता का परीक्षण कर सुनिश्चित किया है कि ये उत्पाद बाज़ार में अपनी विशेष जगह बना पायेंगे।

साबु ट्रेड प्रायवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री गोपाल साबु ने बताया कि हमें बाज़ार के आकार और सम्भावनाओं के कारण स्नैक इंडस्ट्री हमेशा से ही आकर्षित करती रही है, जिस पर कंपनी में पिछले कुछ वर्षों से लगातार काम हो रहा था. । चूँकि इनमें लगने वाले इन्ग्रेडिएन्ट हमारे द्वारा ही तैयार किये जाते हैं, इसलिए शुद्धता, गुणवत्ता और स्वाद का भरोसा करना ग्राहकों के लिये आसान होगा।
रेडी मिक्स खाद्य उत्पादों को कुछ तैयारी की आवश्यकता होती है, जैसे कि उपयोग से पहले गर्म करना या भाप में पकाना आदि। घर से काम करने वाले उपभोक्ताओं के लिए सुविधाजनक भोजन विकल्प की तलाश में रेडी-टू-कुक (आरटीसी) श्रेणियों में बहुत सारी गतिविधियाँ देखी जा रही हैं ।

श्री साबु ने अपनी कंपनी के ब्रांड्स के बारे में बताया कि सच्चासाबु, सच्चामोती , चक्र एगमार्क, शिवज्योति, गोपाल साबुदाना और साबुदाना पापड़ एवं अल्पाहार एगमार्क हल्दी पाउडर, भगर (मोरधन) तथा हाइ फैट शुद्ध नारियल बूर्रा जैसे उत्पादों ने अपने अपने सेग्मेंट्स में उपभोक्ताओं के बीच देश भर में मजबूती से अपनी जगह बनाई हुई है, लगातार आगे बढ़ रहे हैं और उम्मीद करते हैं, कि कुकरी जॉकी ब्रांड को भी ग्राहकों का भरपूर स्नेह मिलेगा।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here