IndoreNews: नहीं लगेगा नाईट कर्फ्यू:अखबार का खुलासा

0
687

लोकल इंदौर 26 फरवरी ।इंदौर में रात का कर्फ्यू नहीं लगेगा।  इंदौर से प्रकाशित शाम के एक अखबार दैनिक दोपहर में इसका खुलासा किया गया है।

नहीं लगेगा नाइट कर्फ्यू

अखबार लिखता है कि शहर में एक सप्ताह से अधिक समय से कोरोना मरीजों की संख्या हर रोज 100 के आसपास निकल रही है, जिससे लोगों में यहां फिर लॉक डाउन लगाने का भय है ।वहीं सरकार अब नई गाइडलाइन भी जारी कर सकती है ।अखबार के मुताबिक सूत्रों का कहना है कि रात्रि का कर्फ्यू फिलहाल शहर में नहीं लगेगा ।पिछले दिनों इंदौर और भोपाल में रात का कर्फ्यू लगाने की बात चल रही थी।

अखबार लिखता है कि कोरोना रोकने के लिए प्रशासन जन जागरण अभियान चलाएगा और लोगों को  मास्क लगाने,समाजिक दूरी का पालन करने की समझाइश दी जाएगी ।

अखबार ने अधिकारियों के हवाले से लिखा है कि मास्क  नहीं लगाने से संक्रमण फैल रहा है ।रात के कर्फ्यू को लेकर फिलहाल कोई निर्णय नहीं होगा। प्रशासन ,स्वास्थ्य विभाग, नगर निगम महामारी रोकने के लिए समझाइश के साथ सख्त अभियान चलाएंगे ।

3 दिन पहले इंदौर में हुई आपदा प्रबंधन समिति की बैठक में यही कहा गया था।

अधिकारियों की टीम  होगी तैनात 

जल्द ही प्रशासन के निर्देश पर नगर निगम फिर से मास्क लगाने को लेकर अभियान  चलाएगा । स्पॉट फाइन के अलावा लोगों को समझाइश भी दी जाएगी जिले की सभी 19  झोनों में अधिकारियों की टीम तैनात की जाएगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here