IPL सट्टेबाजी : अहमदाबाद एयरपोर्ट से इंदौर पुलिस ने महिला को पकड़ा

0
2242

लोकल इंदौर ९जून. इंदौर में आईपीएल की मैच के दौरान स्टार टीवी की वेबसाइट हैक कर करोड़ों का सट्टा खेलने के मामले में  पुलिस ने अहमदाबाद एयरपोर्ट से राधनपुर की एक महिला को गिरफ्तार किया है। इंदौर के बुकी अंकित से पुछताछ के बाद राधनपुर के हरेश चौधरी और उसकी पत्नी पूनम चौधरी का नाम प्रकाश में आया था। बताया जा रहा है कि हरेश ने ही स्टार की वेबसाइट हैक कर करोड़ों रुपए का सट्टा खेला था। इसके अलावा उसकी पत्नी के अकाउंट से करोड़ो रुपए ट्रांसफर हुए थे।

उल्लेखनीय है  कि होलकर क्रिकेट स्टेडियम में गत 12 और 14 मई को आईपीएल के मैच में स्टार टीवी वेबसाइट हैक कर करोड़ो का सट्टा खेला गया था। गशिकायत के बाद  सायबर क्राइम पुलिस ने छापा मारकर अंकित जैन नामक आरोपी को गिरफ्तार किया था। उससे पुछताछ में गुजरात के राधनपुर निवासी हरेश चौधरी और उसकी पत्नी पूनम चौधरी के नाम सामने आए थे। इसके बाद गिरोह के मुख्य सरगना अमित मजीठिया, हरीश खुशलानी और पूनम हरेश चौधरी के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया गया था।

हरेश के मोबाइल का लोकेशन उसके घर पर ही मिलने से इंदौर सायबर पुलिस की एक टीम राधनपुर हरेश के घर पहुंची थी। घर पर मौजूद हरेश के पिता ने बताया कि सोफ्टवेयर इंजीनियर हरेश और उसकी पत्नी पुनम विदेश भाग गए है।

इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि हरेश की पत्नी पूनम अभी गुजरात में ही है। वह किसी भी समय अहमदाबाद एयरपोर्ट से विदेश भागने की तैयारी में है। जिससे अहमदाबाद और इंदौर की पुलिस हरकत में आई और विदेश भागने की तैयारी कर रही पूनम को  8 जून को सुबह 4 बजे अहमदाबाद से पकड़ा गया था इसके बाद जरूरी कानूनी कार्रवाई कर उसे आज इंदौर लाया गया।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here