IPL : Indore में करोड़ो का सट्टा पकडाया !

तार महाराष्ट्र के मुंबई से लेकर दिल्ली तक जुड़े हुए

0
405

लोकल इंदौर l इंदौर में आईपीएल का सट्टा संचालित कर रहे दो आरोपियों को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में लिया है पकड़े गए आरोपियों से ₹355000 नगद करोड़ों रुपए का लेन-देन का हिसाब किताब और एलसीडी टीवी और बड़ी मात्रा में मोबाइल फोन बरामद किए हैं।

मुंबई से लेकर दिल्ली तक जुड़े है तार 

मिली जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच ने मुखबिर की सूचना पर संत नगर स्थित एक मकान में दबिश देकर आईपीएल का सट्टा संचालित कर रहे दो आरोपियों को अपनी गिरफ्त में लिया हैl  पकड़े गए आरोपी अजीत सिंह और जगजीत सिंह दोनों लखनऊ और हैदराबाद टीम का  आईपीएल T20 मैच पर सट्टा खिला रहे थे आरोपियों के पास से मोबाइल फोन सहित कई एक्यूमेंट पुलिस ने जप्त किए हैं वही ₹355000 नगदी मिले हैं वही करोड़ों रुपए लेन देन का हिसाब किताब भी पुलिस ने जप्त किया है। पूछताछ में जानकारी मिली है कि बुकी के तार महाराष्ट्र के मुंबई से लेकर दिल्ली तक जुड़े हुए हैं फिलहाल आरोपियों से अन्य और भी साथियों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

Indore : नाबालिग बच्चियों को जलाने के मामले में बुआ हिरासत में

उल्लेखनीय है कि आईपीएल मैच शुरू होते  ही इंदौर में सट्टे बुकिंग  करने वाले सक्रिय हो जाते हैं और टी-20 मैच पर सट्टा संचालित करने वाले बड़े बुकी  इंदौर में बैठकर कई शहरों में अपना संटा संचालित कर रहे हैं

वो उल्का पिंड नहीं बल्कि चीनी रॉकेट चेंग झेंग 3बी के टुकड़े थे…! मिला सबूत

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here