जनहित पत्रकार संगठन ने किया पत्रकारों का सम्मान

लोकल इंदौर के संस्थापक पत्रकार श्याम यादव को लाइफ टाइम अचीवमेंट सम्मान

0
416

लोकल इंदौर 1 दिसम्बर। लगातार पत्रकारिता के क्षेत्र में आ रही गिरावट के बीच जो युवा पत्रकार अपनी पत्रकारिता से इस दिशा में पत्रकार और पत्रकारिता का सम्मान बढ़ा रहे हैं। उनका सम्मान सही समय पर होना गौरव की बात है। इसी के साथ पूरा जीवन पत्रकारिता को देने वाले भी सम्मानित किये जाने से हम भी गौरवान्वित हो रहे हैं।

जनहित पत्रकार संगठन द्वारा ज्योर्तिविद ज्वालाप्रसाद शुक्ला और पत्रकार विद्याधर शुक्ला की स्मृति में जालसभा गृह में इस सम्मान समारोह का आयोजन किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि लोकसेवा आयोग के सदस्य डॉ. रमण सिकरवार थे। जबकि विशेष अतिथि के रुप में स्टेट प्रेस क्लब के अध्यक्ष प्रवीण खारीवाल, वरिष्ठ पत्रकार प्रकाश हिन्दुस्तानी और प्रेसक्लब सचिव अभिषेक मिश्रा थे।

Indore : इंदौर में हुई भाजपा दिग्गजों की तीन घंटे की बैठक कई सवाल छोड़ गई!

कार्यक्रम के प्रारंभ में संगठन के महासचिव ऋषिकांत श्रीवास्तव ने संगठन के भविष्य के कार्यक्रमों की रुपरेखा बताई।

इनका हुआ सम्मान 

दैनिक भास्कर के फोटोग्राफर संदीप जैन और अग्निबाण के फोटोग्राफर बंटी गुंजाल एवं न्यूज टूडे के पत्रकार मोहित पांचाल एवं पत्रिका के वरिष्ठ पत्रकार नितेश पाल के अलावा रेड-९ की संपादक कु. प्रियंका पांडे और ६ पीएम के पत्रकार खलील खान एवं दैनिक नईदुनिया के पत्रकार साथी नवीन यादव व मीडिया समन्वयक के रुप में विनोद पाठक, डीजीयाना समूह के नीलेश करोसिया और रितेश सोनी को भी सम्मान निधि के साथ शाल-श्रीफल देकर सम्मानित किया।

लाइफ टाइम अचीवमेंट सम्मान

इसके उपरांत लाइफ टाइम एचिवमेंट सम्मान से फोटोग्राफर राजू रायकवार एवं लोकल इंदौर के संस्थापक पत्रकार श्याम यादव को सम्मानित किया।

साहित्य और पत्रकारिता के लिए नागर जी सम्मानित

वहीं साहित्य एवं पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी राष्ट्रीय पहचान बनाने वाले सूर्यकांत नागर जी को दिये गये लाइफ टाइम एचिवमेंट सम्मान के दौरान हाल में मौजूद सभी ने खड़े होकर तालियों के बीच उन्हें सम्मानित किया। कार्यक्रम के दौरान जनहित पत्रकार संगठन के मार्गदर्शक नवनीत शुक्ला ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन पत्रकार राजेश यादव ने किया। आभार प्रवीण जैन ने माना।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here