कैलाश विजयवर्गीय बोले तुलसी 50 हजार से ज्यादा वोट से जीतेंगे

0
412

 लोकल इंदौर १४ अक्टूबर। सांवेर विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी तुलसी सिलावट ने बुधवार को नामांकन दाखिल कर दिया। नामांकन से पहले सभा में भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहाकि तुलसी 50 हजार से ज्यादा वोट से जीतेंगे।उन्होंने कहा  सिंधिया जी अपने साथियों के साथ मोदी रूपी फास्ट ट्रेन में क्या बैठे, चुन्नू-मुन्नू (कमलनाथ और दिग्विजय सिंह) की दुकान बंद हो गई। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा- आलू डालकर सोना निकालने वाले पप्पू ने कहा था- 8 दिन में किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ तो मुख्यमंत्री बदल दूंगा। अब बताओ गद्दार कौन है? ये शिवराज को गद्दार, नालायक, भूखा, नंगा बोल रहे हैं। तुम बता दो, तुम कितने लायक हो।

तुलसी 50 हजार से ज्यादा वोट से जीतेंगे

विजयवर्गीय बोले -कार्यकर्ताओं का जोश देखकर कह सकता हूं कि तुलसी 50 हजार से ज्यादा वोट से जीतेंगे। मैंने कहा दिया और यदि इसके बाद होश खो दिया तो गलत हो जाएगा, इसलिए जोश के साथ होश भी उस दिन तक चाहिए।

तुलसी ने गलत ट्रेन पकड़ ली थी, अब सही ट्रेन में सवार हुए
विजयवर्गीय ने तुलसी को लेकर कहा कि ये बहुत अच्छे इंसान हैं। कई बार होता है कि एक अच्छा आदमी गलत पार्टी में हाेता है। स्टेशन पर खड़े थे, जाना था कानपुर, आगरा की ट्रेन में बैठ गए। बाद में पता चला कि ये तो गलत ट्रेन है। रास्ते में उतरकर कानपुर वाली ट्रेन पकड़ ली। यही काम तुलसीरामजी ने किया। पहले गलत ट्रेन में बैठे थे। अब सही ट्रेन में आ गए। हम उस ट्रेन के यात्री हैं, इसलिए हमारी जवाबदारी है कि हम इन्हें जगह दें। सांवेर की जनता इन्हें हजारों वोट से अपना आशीर्वाद देगी।

हम सबकी यह इज्जत का सवाल है

उन्होंने दोनों हाथ उठवाकर कसम खिलवाई कि सिलावट को हजारों वोट से जिताएंगे। मंच पर बैठे हम सबकी यह इज्जत का सवाल है। नर्मदा मैया तुलसी ने लाकर दी हैं। गंगाजी को भागीरथ लेकर आए, गंगाजी में डुबकी लगाने से जो लाभ मिलता है, वह नर्मदाजी के दर्शन से मिलता है। अब तो आपके घर में नर्मदाजी आ रही हैं। इसलिए सिलावट को आपको आशीर्वाद देना है।

शिवराज  संत नेता

विजयवर्गीय ने कहा कि धोखा किसने दिया। गद्दार कौन हैं। चुन्नू-मुन्नू ही गद्दार हैं। शिवराजजी जैसे संत नेता को कहते हैं- नालायक है। शिवराजजी नालायक हैं और तुम लायक हो, किस लायक हो भैया तुम। तुम इसी लायक हो कि तुमको सिंधियाजी ने सड़क पर ला दिया। शिवराज हमारे नेता हैं। उन्होंने प्रदेश का विकास किया, किसानों को सही रास्ता दिखाया।

शिव महाराज बोले  …तथास्तु

शिवराज ने आते ही किसानों को बुलाया और पूछा- क्या चाहिए तुम्हें, वे बोले- बिना ब्याज के कर्ज। उन्होंने कहा- जाओ तथास्तु, ये शिव महाराज हैं। हमें 24 घंटे बिजली चाहिए, जाओ तथास्तु 24 घंटे बिजली आने लगी। हमें सड़क चाहिए, गांव तक सड़क दे दी तथास्तु… गरीब कन्याओं की शादी को लेकर कहा- मैं मामा हूं चिंता करने की जरूरत नहीं है।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here