लो अब देखो नया tv चैनल “” जिन्दगी “”

0
431

Logoलोकल इंदौर 22 मई , इंदौर सहित देश के टी वी दर्शकों को शुक्रवार २३ मई से एक नया मनोरंजन का चैनल देखने को मिलेगा  .विश्व का अग्रणी टेलीविजन नेटवर्क ज़ी एंटरटेनमेन्ट एंटरप्राइजेस लिमिटेड द्वारा लाए जा रहे  “” जिन्दगी “” नामक  ये चैनल  23 जून, 2014 को लॉन्च हो रहा यह चैनल किसी भी हिन्दी भाषा के चैनल का पहला देशव्यापी लॉन्च होगा, क्योंकि कंपनी का मानना है कि चैनल में दिखाई जाने वाली कहानियां दक्षिण भारत में भी लोगों को बेहद पसंद आएंगी। जि़ंदगी, सरहदों के पार बनाए गए कुछ बेहतरीन शोज का कलेक्शन प्रस्तुत करेगा जिसमें वैश्विक भावनाएं होंगी।

पारिवारिक मनोरंजन के उद्देश्य से शुरू किए जा रहे इस चैनल में आज का भारतीय परिवेश होगा, जिसमें घरेलू जिम्मेदारियों के साथ-साथ अपनी एक अलग पहचान बनाने की चाहत भी शामिल होती है। यह चैनल भारतीय टेलीविजन उद्योग में कहानी कहने का एकदम नया तरीका प्रस्तुत करेगा। चैनल का सूत्रवाक्य ‘जोड़े दिलों को’ इसी तथ्य पर आधारित है कि भले ही दुनिया भर के लोगों की संस्कृति अलग-अलग हैं, उनकी जि़ंदगी की कहानियां एक सी हैं।

चैनल के लॉन्च के बारे में ज़ी के मैनेजिंग डायरेक्टर एवं सीईओ, पुनीत गोयनका ने बताया, ‘‘जि़ंदगी का लॉन्च कई मायनों में महत्वपूर्ण है। भारत और ओवरसीज में ज़ी ने अपने नेटवर्क विस्तार की दिशा में एक और कदम बढ़ाया है। इस श्रेणी के मनोरंजन चैनलों में यह अपनी तरह का पहला चैनल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here