local Indore Positivity:आइए विश्वास जगाए, आइए सकारात्मकता बढ़ाए

0
322

हम सब जानते है कि ये संकट का दौर है। इस संकट का सामना करने के लिए हमारे आत्मविश्वास से बड़ा कोई साधन नहीं है। हर तरफ से आ रही नकारात्मक खबरें कोरोना से पीड़ित लोगों के आत्मविश्वास को भी ठेस पहुंचा रही ही थी और समाज में निराशा फैला रही थी। ऐसे में उम्मीद का दीया जलाना जरूरी था।

कल जब हमे 97 वर्षीय शांति दुबे जी के बारे में पता चला तो लोकल इंदौर ने उम्मीद और आत्मविश्वास जगाने के लिए इस समाचार को प्रसारित किया।

Indore Corona: 97 वें जन्मदिन पर कोराेना को हरा कर घर पहुंची महिला…https://bit.ly/2QQKjiY

इसके बाद हमारे पास सैकड़ों कॉल , मेल और मैसेज आए। भाजपा विधायक श्री रमेश मेंदोला ने तो इसे देखते ही अपने फेसबुक और ट्विटर पर शेयर किया। बाद में कई मीडिया संस्थानों ने भी इस अच्छी खबर को स्थान दिया। हम रमेश जी सहित सभी मीडिया संस्थानों के आभारी है जिन्होंने सकारात्मकता के हमारे अभियान को बल दिया।

इससे हमारा विश्वास बढ़ा है और हमे विश्वास है कि ऐसी खबरें समाज में उम्मीद जगाती है, आशा की किरण फैलाती है और ये बताती है कि संकट कितना भी बड़ा क्यों ना हो मनुष्य के सामर्थ्य से बड़ा नहीं होता।
यदि आपके आसपास भी कोई ऐसा शख्स है जिसने अपने आत्मविश्वास से कोरोना को हराया हो, जो लोगों के लिए प्रेरणा बन सके या जो लोग मानवता की सेवा के लिए निस्वार्थ काम कर रहें है तो कृपया उनकी जानकारी लोकल इंदौर के साथ शेयर करें। आइए हम सब मिलकर उम्मीद का दीया जलाए, निराशा का अंधेरा मिटाए।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here