लॉकडाउन:BSNL के बिल SMSऔर ईमेल पर मंगाऐं

0
274

लोकल इंदौर 3 अप्रैल। इंदौर में जारी लॉकडाऊन के कारण बीएसएनएल के लेंडलाइन टेलीफोन उपभोक्ताओं को अप्रैल माह के बिल डाक से उनके पते पर मिलने में असुविधा हो सकती है। लेकिन विभाग उपभोक्ताओं को ये बिल उनके मोबाइल पर SMS या ई मेल पर उपलब्ध कराएगा।इसके लिए उपभोक्ता को अपना मोबाइल नम्बर या ई मेल, विभाग को व्हाट्सएप कर बताना होगा।

इंदौर बीएसएनएल की ओर से जारी विज्ञप्ति में बताया गया कि विभाग प्रत्येक माह की 5 तारीख़ को अपने टेलीफोन उपभोक्ताओं को मासिक बिल जारी करता है।लेकिन वैश्विक महामारी कोरोना के चलते जारी लॉकडाउन के कारण अप्रैल माह में जारी किए जाने वाले टेलीफोन बिल्स प्रिंट और डाक द्वारा वितरित करने में विलंब हो सकता है।

8989500024 नम्बर पर व्हाट्सएप करें

महाप्रबन्धक श्री संजीव सिंघल ने उपभोक्ताओं को होने वाली इस असुविधा के लिए खेद व्यक्त करते हुए कहाकि जिन उपभोक्ताओं के ईमेल विभाग के पास है उन्हें तो बिल भेज दिया जाएगा। लेकिन अन्य उपभोक्ताओं को भी टेलीफोन के बिल प्राप्त हो सके इसके लिए विभाग ने एक व्हाट्सअप नम्बर 8989500024 जारी किया है जिस पर उपभोक्ताअपना नाम, वह टेलीफोन नम्बर , जिसका बिल प्राप्त करना है और वह नम्बर जिस पर बिल SMS किया जा सके और अपनी ईमेल भेज कर अपना बिल प्राप्त कर उसका निर्धारित समयावधि में भुगतान कर सकता है। इस सुविधा से आने वाले समय मे भी ईमेल पर बिल प्राप्त किया जा सकेगा।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here