MP CM :भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश मंत्री श्रेष्ठा जोशी ने की मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान को बर्खास्त करने की मांग

0
4188

लोकल इंदौर ३० अप्रैल .भाजपा महिला मोर्चा में प्रदेश मंत्री श्रेष्ठा जोशी ने मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान को बर्खास्त करने की मांग की  है।  भाजपा  नेत्री द्वारा  अपनी फेस बुक वाल पर लिखा कि माननीय राज्यपाल जी एमपी के सीएम को बर्खास्त कर नए सीएम की नियुक्ति की जाए. इसके बाद शहर  में राजनितिक पारा गरमा गया / हालांकि शाम 5 बजे तक यह पोस्ट बरकरार रही और अनेक लोग इस पर कमेन्ट करते रहे .  किसी  ने तो कैलाश विजयवर्गीय को मुख्यमंत्री बनाने को कहा  है .

कैलाश विजयवर्गीय को मुख्यमंत्री बनाये  जाने   पर लोगो ने माँगें  सुझाव

जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोहर करीब डेढ़ बजे भाजपा नेत्री ने अपनी वाल पर लिखा कि माननीय राज्यपाल जी एमपी के सीएम को बर्खास्त कर नए सीएम की नियुक्ति की जाए। इसके बाद तमाम लोगों ने जोशी की पोस्ट पर कमेंट लिखना शुरू कर दिया। माना जा रहा था कि भाजपा नेत्री थोड़ी देर में पोस्ट को डिलीट कर देगी या अकाउंट हैक होने की शिकायत कर सकती हैं। हालांकि श्रेष्ठा ने पोस्ट नहीं हटाया।

 बताय जा रहा है की एक अख़बार से भाजपा नेत्री ने कहा कि मैंने अपनी अंतर आत्मा की आवाज सुनकर सच लिखा है। मेरे आसपास के लोग मर रहे हैं। महिला मोर्चा की दो कार्यकर्ता बीते दिनों कोरोना से मर गई। मैं उनकी मदद तक नहीं कर सकी। लोग हमसे उम्मीद करते हैं फोन लगाते हैं। हम न तो आक्सीजन दिलवा पा रहे हैं न उन्हें इंजेक्शन। जो सच है वो सच है प्रदेश में यदि शिवराजजी से स्थिति नहीं संभल रही तो संगठन को किसी योग्य व्यक्ति को जिम्मेदारी देना चाहिए। होना तो यह चाहिये कि नैतिकता के नाते उन्हें खुद ही पद छोड़ना चाहिए। मुझसे संगठन के कई लोगों ने पोस्ट हटाने के लिए भी कहा। मैंने पोस्ट डिलीट नहीं की। मुझे पता है कि भविष्य मेें मुझे इसका नुकसान उठाना पड़ सकता है लेकिन मैं अंतर आत्मा की आवाज के साथ समझौता नहीं करुंगी।
लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here