इंदौर में PMमोदी के जन्मदिन के आयोजन में MP लालवानी को नही बुलाया !

0
365

लोकल इंदौर १४ सितम्बर ।  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन (17 सितम्बर) को लेकर  भाजपा पूरी देश में सेवा संकल्प सप्ताह मना रही है .इंदौर में भी यह  सप्ताह आज   से शुरू हुआ लेकिन इंदौर के भाजपा सासंद शंकर लालवानी  को इस आयोजन  में बुलाया ही नही किया गया .

इंदौर में  बड़ा गणपति मंदिर परिसर से शुरू हुए कार्यक्रम में आज पहले दिन ही सांसद शंकर लालवानी को संगठन ने नहीं बुलाया। जबकि वे अपने घर पर सिंधी समाज के नेताओं से मिलते रहे। लालवानी 5 लाख वोटों से जीते थे, लेकिन उन्होंने स्वयं भी प्रधानमंत्री के जन्मदिन के तहत आयोजित कार्यक्रम में पहुंचना उचित नहीं समझा। पूरे सप्ताह शहर और ग्रामीण भाजपा में कई कार्यक्रम रखे गए है।

भाजपा प्रधानमंत्री के जन्मदिन इस वर्ष भी सेवा संकल्प सप्ताह मनाने को लेकर संगठन की बैठक हुई और 14 सितम्बर से सप्ताह की शुरुआत का निर्णय लिया गया। नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा, सेवा संकल्प सप्ताह के प्रभारी नानूराम कुमावत ने बताया कि 20 सितम्बर तक प्रधानमंत्री के जन्मदिन के तहत सेवा कार्य किए जाएंगे। लोकसभा चुनाव में 5 लाख वोटों से लालवानी की संगठन में क्या अहमियत है इसका पता इसी से लगता है कि उन्हें पार्टी ने बड़ा गणपति के कार्यक्रम में बुलाना उचित नहीं समझा। लालवानी वैसे भी इन दिनों सिंधी समाज के आयोजनों में ज्यादा सक्रिय है और पाकिस्तान से आए सिंधियों को नागरिकता दिलाने में लगे रहते है।

बताया गया है कि आज भी वे सुबह अपने निवास पर समाज के नेताओं के साथ बैठे रहे, लेकिन भाजपा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पहुंचना उचित नहीं समझा। भाजपा अगले 7 दिन तक प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर इंदौर सहित महू, सांवेर, देपालपुर में अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित करेगी। आज के कार्यक्रम में पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता, नगर अध्यक्ष कोपीकृष्ण नेमा, नानूराम कुमावत, कमल वाघेला, जयदीप जैन, पार्षद मनोज मिश्रा सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here